बिहार: देर रात शराब पी रहे लोगों को गिरफ्तार करने आई पुलिस पर हमला..

बिहार के सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के राजपुर गांव में मंगलवार की देर रात बर्थडे पार्टी में लोगों ने जमकर शराब पी। शराब परोसे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर मौके पर मौजूद लोगों ने पथराव कर दिया। हमले में पुलिस गश्ती दल का एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मेन रोड से सटे घर में आयोजित बर्थडे पार्टी में शराब पीने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की रात में गश्ती करने वाली टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को देखकर पथराव शुरू कर दिया जिसमें पुलिस का वहां क्षतिग्रस्त हो गया और एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए 30 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि 50 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थल पर छापेमारी कर रही है। गंभीर रूप से घायल सिपाही का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्थानीयों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बर्थडे पार्टी में शराब परोसे जाने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची थी। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है लेकिन शराब पीने और शराब पीकर पुलिस पर हमला करने की कई वारदात सामने आती रहती हैं। बर्थडे पार्टी और आयोजित कार्यक्रमों में ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com