बिहार चुनाव : NDA 123 और महागठबंधन 106 सीटों पर आगे

अबतक के रूझानों के मुताबिक, एनडीए 123 और महागठबंधन 106 सीटों पर आगे है. चिराग पासवान की एलजेपी सात और अन्य भी सात सीटों पर आगे हैं. बीजेपी 70, आरजेडी 69, जेडीयू 47, कांग्रेस 25, लेफ्ट 12, वीआईपी 5 औ अन्य एक सीट पर आगे हैं.

राजधानी पटना में बीजेपी के दफ्तर में सुबह में सन्नाटा पसरा हुआ था, लेकिन अब जबसे रूझानों में एनडीए ने महागठबंधन को पछाड़ा है, तबसे एनडीए खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई है. बीजेपी दफ्तर में अब पार्टी के कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए हैं. वहीं, जेडीयू दफ्तर में भी लोग ‘फिर से नीतीश कुमार’ के नारे लगा रहे हैं.

बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है. सभी सीटों पर आए रूझानों के मुताबिक, अब बीजेपी और जेडीयू का एनडीए आगे चल रहा है.

इससे पहले आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट का महागठबंधन आगे था. करीब दो घंटे की काउंटिंग के बाद अब एनडीए 122 और महागठबंधन 114 सीटों पर आगे है.

जबकि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी 5 और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं. रूझानों के मुताबिक एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर चल रही है. बिहार चुनाव से जुड़ी पल पल की अपडेट्स के लिए एबीपी न्यूज़ पर बने रहें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com