बिहार: गवाही देने से दो दिन पहले महिला को मार डाला

परिजनों का आरोप है कि दो जुलाई को न्यायालय में वृद्ध महिला की गवाही थी और वह जब वकील से मिलने के लिए अपने दामाद के साथ बाइक से जा रही थी उसी वक्त सड़क पर ही वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई।

बेगूसराय के चर्चित हत्याकांड के मुख्य गवाह यानी उसकी दादी की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों का आरोप है कि मुख्य गवाह होने की वजह से आरोपियों ने चलती बाइक पर रॉड से हमला कर वृद्ध की हत्या की है। और, उसे सड़क हादसे का रूप देने का प्रयास किया है।

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है।

रेप के बाद कर दी थी मासूम की हत्या
दरअसल, 24 जुलाई 2023 को बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा छोट खूंट में आठ साल की लड़की की निर्मम हत्या कर दी गई थी। अपराधियों उसका रेप किया फिर लाश को घर के बेसमेंट में दबा दिया था। परिजनों की शिकायत के बाद काफी जद्दोजहद के बाद बच्ची की लाश को बरामद किया गया था।

मामले में शिवम कुमार समेत पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। उसे वक्त यह घटना पूरी सुर्खियों में रही थी और देश के विभिन्न हिस्सों में इसकी काफी निंदा भी की गई थी।

दो जुलाई होने वाली थी गवाही
इस वारदात में मृत बच्ची की दादी मुख्य गवाह थी। परिजनों का आरोप है कि दो जुलाई को न्यायालय में वृद्ध महिला की गवाही थी और वह 30 जून को जब वकील से मिलने के लिए अपने दामाद के साथ बाइक से जा रही थी उसी वक्त सड़क पर ही वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई।

परिजनों ने बताया है कि जब वृद्ध महिला अपने दामाद के साथ जा रही थी तो घर से ही आरोपियों द्वारा उसका पीछा किया गया और सुनसान इलाका देखकर पीछे से लोहे के सरिया से उस पर हमला किया गया, इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों के आरोप के बाद पुलिस भी हैरान है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com