बिस्तर पर लेटकर सेक्सी पोज देते नजर आईं नागिन शिवन्या, तस्वीरें देख कर हो जायेगें पागल

इन दोनों ही तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक कलर की सैंडो और मल्टी कलर का पजामा पहनकर हॉट पोज दे रही हैं जो सेक्सी लग रहा है वह बिस्तर पर लेटकर पोज दे रहीं हैं. इन दिनों नागिन मौनी रॉय बॉलीवुड एक्ट्रेस में शामिल हो चुकीं हैं और यही वजह है कि वह हॉट हो गईं हैं और लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

आप सभी को बता दें कि कुछ ही देर में मौनी रॉय के फोटो में उनके हजारों फैंस के कमेंट्स आ चुके हैं और सभी इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. एक तवसिर शेयर कर मौनी ने लिखा है Of sonnets & sunsets …#sundays x इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर मौनी लिखती हैं In “The love song of J Alfred Prufrock”~ T.S Eliot#sundays x इन तस्वीरों पर लाखो की तादद में फैंस ने कमेंट्स किए हैं और उनकी यह लेटेस्ट फोटो सभी को पसंद आ रही है. मौनी इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं वह अपनी पहली डेब्यू फिल्म गोल्ड में धमाल दिखाई चुकीं हैं.

‘लल्लू की लैला’ आम्रपाली ही नहीं ​इस एक्ट्रेस साथ भी रोमांस के लिए तैयार है निरहुआ

जल्द ही मौनी करण जौहर के बैनर चले बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक अहम किरदार निभाने जा रही हैं. अयान मुखर्जी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस फिल्म में मख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं वह नागिन शिवन्या के नाम से आज भी लोगों के दिलों में बसी हुईं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com