बिपाशा बासु सालों से सदमे में रहीं थीं, इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद…

बॉलीवुड के कई अफेयर रहे हैं जो सफल हुए हैं लेकिन कई ऐसे भी रहे हैं जो टूट गए हैं. ऐसे में एक अफेयर था जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु का. जॉन ने प्र‍िया रुंचाल से शादी की और आज दोनों की शादी को पांच साल हो गए हैं.

जॉन ने प्र‍िया संग सीक्रेट मैर‍िज की थी और इस बात की खबर इंडस्ट्री में भी चुन‍िंदा लोगों को थी. वहीं प्र‍िया संग जॉन के र‍िश्ते से ज्यादा ब‍िपाशा संग उनके ब्रेकअप की चर्चा रही. ब‍िपाशा और जॉन अब्राहम ने कर‍ियर की शुरुआत एक साथ की, दोनों ने कई ह‍िट फिल्में साथ की.उस दौरान एक वक्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में चर्चा थी कि दोनों जल्द शादी करेंगे,लेकिन इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबर आ गई. ब्रेकअप के बारे में कहा जाता है कि इसका खुलासा जॉन के एक ट्वीट से हुआ था. हुआ यूँ कि साल 2014 में नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ल‍िखा- ”नए साल की सबको बधाई, लव जॉन और प्र‍िया. जॉन के गलती से किए गए ट्वीट के बाद ब‍िपाशा को दोनों के र‍िश्ते की खबर लगी थी और ब‍िपाशा ने ब्रेकअप के बारे में एक मैग्जीन को इंटरव्यू में कहा था,

मेरे ल‍िए ब्रेकअप से न‍िकल पाना बहुत मुश्किल था. मुझे अचानक से पता चला कि ज‍िसके साथ मैं हूं वो किसी और के साथ र‍िलेशन में है. मैंने अपने र‍िश्ते को वक्त देने के लिए सोशल लाइफ खत्म कर दी. फिल्में छोड़ दीं. ये सब किसी सेटबैक से कम नहीं था.जॉन ने ब्रेकअप के बाद ही प्र‍िया संग शादी रचाई और प्रिया से जॉन की मुलाकात दिसंबर 2013 में बांद्रा के एक जिम में हुई थी. खबरों के मुताबिक़ प्र‍िया लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और जॉन ने कई बार इंटरव्यू में बताया, “प्र‍िया बहुत ही प्राइवेट पर्सन है, उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com