बिना शादी के संबंध बनाने वाले लोग जरूर पढ़े यह खबर वरना पछतायेंगे जिंदगीभर

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो पराई स्त्री से संबंध बना चुके हैं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक सर्वे में यह जानकारी सामने आई है. ऐसे में अगर बात करें हिंदुस्तानी शास्त्रों की तो उनके अनुसार उनमे मनुष्य के हर काम को करने के लिए दिए जाने वाले फल की व्याख्या लिखी गई है. ऐसे में पराई स्त्री के साथ संभोग करने पर भी जो फल मिलता है उसके बारे में लिखा गया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  जी हाँ कहते हैं पराई स्त्री के साथ संभोग करने वाले को नर्क में भी जगह नहीं दी जाती है. आइए जानते है अब उसके फल के बारे में.

1. कहा जाता है पराई स्त्री से संभोग करने पर उस पुरुष के साथ बहुत बुरा किया जाता है. जब वह परलोक जाता है तो उसके सिर पर योनि का चिन्ह बना दिया जाता है और वह योनि का चिन्ह अगले जन्म में उस पुरुष के ललाट पर नजर आता है.

2. इसी के साथ शास्त्रों के अनुसार ऐसे स्त्री व पुरुष दोनों को पाप का भागीदार माना जाता है और परलोक गमन पर उनकी जीवात्मा को दहकते लोहे के खंभों से बाँध दिया जाता है और जीवात्मा का शरीर जलाकर भस्म कर दिया जाता है. वहीं लोहे की आग में जल रही जीवात्मा उन क्षणों को याद करते हुए रोती है जब उन्होने पापमय शारीरिक संबंध बनाए थे.

अपने से कम उम्र के मर्दो से सेक्स करने से महिलाओं को होते हैं ये अनोखे फायदे, जानकर जाओगे चौंक

3. इसी के साथ गरूड़ पुराण में लिखा है कि कुंवारी या फिर कम उम्र की कन्या से संबंध स्थापित करने पर पुरुष के साथ बहुत बुरा होता है. इसी के साथ कहते हैं जो स्त्री अपने पति परमेश्वर को छोड़कर अन्य किसी भी पुरूष से इस तरह के संबंध बनाती है तो उसे यमलोक में आग से धधकते लोहे से चिपकाया जाता है. इसी के साथ उस स्त्री को चमगादड़, दो मुहां सांप या फिर छिपकली के रूप में जन्म लेना पड़ता है. कहते हैं स्त्री के ही तरह जो पुरूष अपने गोत्र की कन्या या महिला से संंबंध बनाता है उसे यमलोक की यातनाओं के बाद लकड़बघ्घा या शाही के रूप में अगला जन्म लेना पड़ता है. कहते हैं इसी के साथ कम उम्र की लड़की व कुंवारी युवती से शारीरिक संबंध बनाने वाले को घोर यातनाएं सहने के बाद अजगर बनाया जाता है जो अपने अगले जन्म में भी पिछले कर्मफल भोगता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com