बिना मेकअप ऐसी दिखती है, हीरोइन मुश्किल हुआ पहचानना…

फिल्म और टीवी की दुनिया में कम ही ऐसे स्टार्स हैं जो बिना मेकअप नजर आते हैं, साथ ही तस्वीरें शेयर करना तो दूर की बात है.

लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो मेकअप के बिना लोगों के सामने आ ही जाते हैं और पिछले दिनों सोनम कपूर ने अपनी ऐसी ही तस्वीर भी साझा की थी, जिसके बाद एक और एक्ट्रेस की मेकअप फ्री तस्वीर देखने को मिली है. सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की. यह एक्ट्रेस बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी एक बड़ा नाम हैं और अपनी तस्वीर के साथ काजल ने लिखा है कि ‘लोग अपने आपको और ज्यादा खोज नहीं सकते हैं. वहीं हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां लोग बाहरी खूबसूरती पाने के लिए पागल हैं क्योकि सोशल मीडिया पर ऐसी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ावा मिलता है. जहां लाखों रुपये कॉस्मेटिक्स और सौंदर्य उत्पादों पर खर्च दिए जाते हैं और इस वादे के साथ कि एक परफेक्ट बॉडी उन्ह अब मिलेंगी.

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि ‘आत्ममुग्धता हर जगह मौजूद है और उन पंक्तियों के बीच, हम भीड़ में शामिल होने की कोशिश करते हैं. लूकिं फिर भी वास्तविक रूप से हम तभी खुश हो सकते हैं जब हम यह स्वीकार करें कि हम कौन हैं बजाय इसके कि अपने लिए एक अलग छवि को आप गढ़ें. लेकिन मेकअप बाहरी व्यक्तित्व को सुंदर बनाने का काम करता है और क्या यह हमारे चरित्र का निर्माण भी करता है और परिभाषित करता है कि हम कौन हैं,

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com