बिना कपड़े उतारे ऐसे करें मजेदार सेक्स, आएगा दोगुना मजा…

बेडरूम में अपने पार्टनर के साथ बिना कपड़ों के कई बार एंजॉय किया होगा. सेक्स के एखास पल आपके लिए आपके लिए बेहद खास होते हैं. अगर आप एक बार में सारे कपड़ों को उतार लेंगे, तो एक्साइटमेंट और सर्प्राइज़ का कोई मतलब ही नहीं रह जाएगा. ऐसे में आपको कुछ नया ट्राई करने की जरूरत है. इसी बदले हुए तरीके के बारे में आपको यहां बताने जा रहे हैं.

अगर आप महिला हैं तो आप सेक्सी लिंगरीज़ पहन सकती हैं, वहीं अगर आप पुरूष हैं तो साटिन बॉक्सर्स इस मकसद के लिए बेस्ट रहेंगे. अब आप शुरूआत में एक दूसरे के कपड़ों से छेड़छाड़ करके, थोड़ा बहुत उतारने से शुरू कर सकते हैं. इस दौरान आप एक दूसरे के नज़दीक भी आते रहें. किसिंग और कडलिंग आपको और एक्साइट करेगा. इसके लिए सारे कपड़े उतरे हों, ये ज़रूरी भी नहीं होता. 

अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए सारे मूव्ज़ ट्राई करें. उनके कान में कुछ ख़ास, कुछ रोमैंटिक कहें, जो आप दोनों की क़रीबी को कुछ और बढ़ा दे. कपड़ों की एक या दो लेयर उतारें, सारे नहीं. कुछ अपने पार्टनर की इमैजिनेशन के लिए भी छोड़ दें.

आपका ये अंदाज़ फोरप्ले को और मज़ेदार बनाएगा. आपकी इंटीमेसी एक नए लेवल पर पहुंच जाएगी. ड्राई हंपिंग करें. ये उन लोगों के लिए अच्छा है जो पहली बार सेक्स कर रहे हैं. ये पार्टनर के साथ आपका कंफर्ट लेवल भी बढ़ाता है. और जब आप उस लेवल पर आ जाएं जब आप अपने रिलेशन को दूसरे लेवल पर ले जाना चाहते हैं, तो अपने कपड़े उतार सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com