बिजली-पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, वाहनों की आवाजाही ठप

दादरी में बिजली पानी की समस्या को लेकर लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। गुस्साए लोगों ने सुबह रोड जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

चरखी दादरी के सरदार झाडू सिंह चौक पर मंगलवार सुबह लोगों ने बिजली-पानी की समस्या को लेकर जाम लगा दिया। लोगों ने नारेबाजी कर विभागों और प्रशासन के खिलाफ रोष जताया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

जाम की सूचना मिलने के बाद शहर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार अपनी टीम समेत मौके पर पहुंचे और जाम खोलने के लिए समझाने का प्रयास किया। बावजूद इसके लोग अपनी बात पर अड़े रहे और संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर बुलाने की मांग की।

बता दें कि सीवर और पेयजल समस्या का दंश झेल रहे तीन वार्डाें के लोग मंगलवार सुबह 9:40 पर सरदार झाडू सिंह चौक पर लामबंद हुए। इसके बाद उन्होंने अवरोधक डालकर सड़क पर जाम लगा दिया। इसके चलते यहां वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। जाम लगाने के करीब आधा घंटे बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों से बातचीत की।

एसएचओ रमेश कुमार ने समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन देते हुए लोगों से जाम खोलने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने स्पष्ट इंकार कर दिया। लोगों ने बताया कि एक बार पहले भी वो जाम लगा चुके हैं और उस दौरान बिजली निगम व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जल्द समस्या का स्थायी समाधान करने का आश्वावन दिया था जो अब तक पूरा नहीं किया गया है।

लोगों का कहना है कि वो लंबे समय से बिजली और पानी समस्या का दंश झेल रहे हैं और अब उनका सब्र बिल्कुल जवाब दे चुका है। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों पर कार्य में लापरवाही बरतने और समस्याओं पर संज्ञान न लेने का आरोप लगाया। अब उन्होंने प्रशासन से जल्द समस्याओं के समाधान की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com