बिग बॉस17: एमसी स्टैन ने सलमान खान के साथ खेला क्रिकेट मैच

बिग बॉस 16 के विनर रहे एमसी स्टैन का इस शो के बाद स्टारडम एकाएक बढ़ गया और अब वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। स्टैन फर्रे की कास्ट के साथ बिग बॉस 17 के मंच पर इस फिल्म से अपने गाने को प्रमोट करते देखे जाएंगे। इसी के साथ वह यह भी बताएंगे कि इस बार के सीजन का विनर उनके अनुसार कौन होने वाला है।

फेमस शो ‘बिग बॉस 17’ में ऑडियंस का इंटरेस्ट बनाए रखने के लिए मेकर्स हर बार कोई नई प्लानिंग के साथ सामने आते हैं। इससे कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़े या तो और बढ़ते हैं या कुछ नए रिश्ते बनते हैं। वहीं, वीकेंड का वार में फिल्म या गानों के प्रमोशन का दौर भी जारी रहता है। इस बार का एपिसोड हिप-हॉप स्टाइल में होने वाला है क्योंकि इस वीकेंड का वार ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टैन सलमान के शो में पधार रहे हैं।

बिग बॉस हाउस में एमसी स्टैन
सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म फर्रे रिलीज होने वाली है। वह यहां अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। अलीजेह के साथ साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट और जेन शॉ भी नजर आएंगे। इसी के साथ स्टेज पर एंट्री होगी रैपर एमसी स्टैन की भी। एमसी ने ‘फर्रे’ के लिए गाना गया है। फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वह यहां अपने गाने को भी प्रमोट करेंगे।

सलमान ने की स्टैन के साथ मस्ती
‘फर्रे’ फिल्म की कास्ट को स्टेज पर अपने सामने देख बिग बॉस 17 के कंटेंस्टेंट्स के बीच का माहौल बदल जाता है। स्टैन ने फर्रे फिल्म का टाइटल ट्रैक गया है। शो में वह अपने गाने को प्रमोट करते हैं, जिस पर सलमान अजीब तरह का डांस करने लग जाते हैं। इसी के साथ स्टैन उसे कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठाते हैं, जो उनकी नजरों में इस सीजन का विनर बनेगा।

यह कंटेस्टेंट होगा विनर?

फर्रे फिल्म से एमसी स्टैन बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रहे हैं। सॉन्ग प्रमोशन के साथ ही वो अपने दोस्त मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बात कहते हैं। स्टैन और मुनव्वर अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। शो में आने के बाद स्टैन, मुनव्वर को सपोर्ट करते हैं और यह भी प्रेडिक्ट करते हैं कि वह ही इस सीजन की ट्रॉफी जीतेंगे।

बिग बॉस हाउस में क्रिकेट
इतना ही नहीं बल्कि व्यूवर्स को बिग बॉस हाउस में क्रिकेट भी खेलते देखने को मिलेगा। जारी किए गए प्रोमो में सलमान कहते हैं, “इन दिनों क्रिकेट का फीवर इतना हाई चल रहा है, तो हमने सोचा है कि यह घर इतना पीछे क्यों रह जाए।” वह बैटिंग करते हैं और सारे कंटेस्टेंट्स उनके लिए चीयर अप करते देखे जा सकते हैं।

गौरतलब है कि ‘फर्रे’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह सलमान खान की भांजी अलीजेह की पहली बॉलीवुड मूवी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com