बिग बॉस 16 में दलजीत ने शालीन भनोट पर आरोप लगाते हुए कही ये बड़ी बात

बिग बॉस के घर में जो भी हंगामा होता है उसका असर बाहर भी देखने को मिलता है। हाल ही में कंटेस्टेंट शालीन भनोट ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर जो भी कहा उससे काफी बवाल मचा हुआ है। एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने पूर्व पति की बातों से काफी आहत हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस तरह शालीन के शो में पिछली बातों को याद करने से वो काफी अपसेट हैं।

भड़कीं दलजीत कौर

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 16 के एपिसोड में शालीन ने घर में टीना दत्ता से बातचीत में दलजीत से अपनी शादी और तलाक का जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि कैसे दलजीत और वह अब सबसे अच्छे दोस्त हैं। जब टीना ने उनसे ब्रेकअप के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वो एक बेवकूफी से टूट गया।

शालीन भनोट पर लगाया आरोप

यह बात दलजीत को अच्छी नहीं लगी, जिन्होंने इसके बारे में ट्वीट करते हुए कहा, ‘नहीं, मैं आपकी सबसे अच्छी दोस्त नहीं हूं, शालीन। मेरे बच्चे की खातिर हर महीने और दो महीने में एक बार मिल लेते हैं, उसे दोस्ती तो नहीं कह सकते हैं। मैं आपके लव लाइफ के लिए शुभकामनाएं देती हूं, लेकिन कृपया मुझे अपनी कल्पनाओं और कहानियों से बाहर कर दें। और आप इसे मजाकिया कह रहे हैं? सच में? टीना नो हार्ड फीलिंग फॉर यू।’

टीना-शालीन में बढ़ रही नजदीकियां

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, ‘उसने मुझे अपना सबसे अच्छा दोस्त कहा इससे मुझे फर्क नहीं पड़ा। मुझे बुर तब लगा जब उसने टीना  से कहा कि हमारी शादी किसी सिली सी बात पर टूट गई।  मैं बिग बॉस (सीजन 13) में 15 दिनों तक रही हूं। मैंने एक भी बार इस बारे में बात नहीं की और ना ही उनके बारे में कोई मजाक किया।

परेशान हैं दलजीत 

दलजीत ने आगे कहा- जब मैं घर के अंदर थी तो उसे कभी कोई फोन नहीं आया था। लेकिन मुझे आ रहे हैं। मुझे फोन आ रहे हैं क्योंकि उसने हमारे तलाक के बारे में बात करना चुना था। मैं भी चाहती तो तलाक के नाम पर रोती रहती, वोट बटोरती। मैं शालीन की इन बातों से अपने 10 साल के बेटे को दूर रखना चाहती हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com