बिग बॉस 14 के इस कंटेस्टेंट को पसंद करती है माहिरा शर्मा, जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय टीवी के फेमस रियलिटी शो में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन दिन पर दिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। इस शो पर प्रशंसकों के अतिरिक्त टेलीविज़न स्टार्स तथा एक्स-कंटेस्टेंट्स जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 की पसंदीदा कंटेस्टेंट रहीं माहिरा शर्मा ने भी शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ-साथ उन्होंने यह भी बताया है कि घर में उपस्थित कौन कंटेस्टेंट सबसे अधिक मजबूत है।

मीडिया से बता करते हुए माहिरा ने बताया कि इन दिनों वो काम में बिज़ी हैं। किन्तु जब भी उन्हें वक़्त मिलता है, तो बिग बॉस का 14वां सीजन देखती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रुबीना दिलैक शो में उनकी पसंदीदा प्रतियोगी हैं तथा वो उन्हें काफी पसंद करती हैं। माहिरा शर्मा ने कहा, ‘मैं व्यस्त होने की वजह से उतना बिग बॉस नहीं देख पा रही हूं। किन्तु जितना समय मिलता है, थोड़ा बहुत देख लेती हैं।’ अपने पसंदीदा प्रतियोगी का खुलासा करते हुए माहिरा ने कहा, ‘मुझे रुबीना अच्छी लगती है। वह मुझे पसंद है तथा वह स्ट्रांग भी है।’ 

माहिरा शर्मा ने शो के बारे में सबसे क्या मिस कर रही हैं इसके बारे में भी बताया। अभिनेत्री ने शेयर किया कि वह अपने सीजन के शेष प्रतियोगियों के साथ शो को काफी याद करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मिस तो बेहद ही अधिक करते है हम बिग बॉस को। सभी करते हैं। किन्तु वो सारे कंटेस्टेंट्स जो हमारे सीजन में थे, हमारे झगडे, मस्तियां, प्यार वो सब चीजें, मित्रता। खाना बनाना वो किचन में।’ बता दें, माहिरा शर्मा बीते सीजन की पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में एक थीं। पिछले सीजन में माहिरा शर्मा तथा पारस छाबड़ा की जोड़ी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com