बिग बॉस 13 में सलमान खान अरहान खान के साथ रश्मि देसाई के बारे में करने जा रहे एक चौंकाने वाला खुलासा…

बिग बॉस 13 द्वारा जारी टीजर में वीकेंड का वार के आने वाले एपिसोड में सलमान खान अरहान खान के साथ रश्मि देसाई के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करने जा रहे है। ऐसा लगता है कि घर के अंदर रहते रश्मि के रहते हुए उनके पैसे का भी कथित तौर से दुरुपयोग किया हैंl पिछले कुछ हफ्तों में हमने बिग बॉस 13 में कई लव स्टोरी देखीं हैं, जिनमें से एक हैं रश्मि देसाई और अरहान खान की लव स्टोरी भी है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आए अरहान हाल ही में एक बार फिर शो में लौटे और उन्होंने एक अंगूठी के साथ रश्मि को प्रपोज किया।

रश्मि ने भले ही रिंग को स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को बताते नजर आए। रश्मि एक फुटेज में आरती सिंह के साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा करती भी नजर आई लेकिन अब जारी हुए टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी खुशी थोड़े समय के लिए थी क्योंकि हाल ही में जारी हुए प्रोमो में सलमान खान अरहान खान को लताड़ते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि वह एक चौंकाने वाला खुलासा करते है।

प्रोमो से पता चलता है कि सलमान इशारा कर रहे हैं कि अरहान पहले से ही शादीशुदा है और उनकी एक बच्ची भी है। अब कुछ और बातें है जो पिंकविला को रश्मि देसाई के करीबी स्रोत से पता चला है। सूत्र ने पिंकविला को बताया कि रश्मि अरहान पर भरोसा करती है और बीबी हाउस में एंट्री करने से पहले उसने अरहान को अपने बैंक अकाउंट की डिटेल और घर की पूरी छुट दी हैं। सूत्र का दावा है कि अरहान रश्मि के पैसे का दुरुपयोग कर रहे थे और उनकी सेविंग्स खर्च कर रहे थे, जबकि रश्मि बिग बॉस के घर के अंदर होने के कारण उन्हें इस बात की भनक तक नहीं हैं।

सूत्र ने आगे बताया, ‘सिर्फ इतना ही नहीं जब से रश्मि घर के अंदर गई हैं तब से अरहान ने रश्मि के घर पर रहना शुरू कर दिया था। अब उनके दोबारा एंट्री के बाद अब अरहान के परिवार के सदस्य भी रश्मि के घर पर रहने लगे हैं। यह सब तब हो रहा है जब रश्मि को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। रश्मि के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य हो रहे इस पूरे तमाशे के गवाह हैं लेकिन उनके हाथ बंधे हुए हैं।’

लगता है कि सलमान खान को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और चूंकि सलमान सालों से रश्मि देसाई को जानते हैं और उनका भला चाहते हैं, वे चाहते हैं कि रश्मि को सच्चाई का पता चले कि अरहान ने उनके पीठ के पीछे क्या-क्या किया हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com