बिग बॉस 13′ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की

बिग बॉस 13′ के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ न केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं बल्कि पार्टी में भी स्पॉट हुए। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ अपने दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करते हुए दिखाई दिए।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- ‘ढेर सारी शुभकामनाएं कुशाल तुम्हारी नई शुरुआत के लिए।’ इस तस्वीर में सिद्धार्थ के अलावा कुशाल टंडन, रवि दुबे , कृतिका सेंगर और उनके पति निकितिन धीर भी नजर आए। दरअसल, कुशाल टंडन ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोला है। इसी रेस्टोरेंट की ओपनिंग का जश्न इन सितारों ने एक साथ मनाया।

कुशाल टंडन के इस रेस्टोरेंट का नाम ‘आर्बर 28’ लॉन्च किया। कुशाल ने ये रेस्टोरेंट मुंबई के अंधेरी वेस्ट में है। कुशाल के रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इन तस्वीरों सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कई और सितारे नजर आए जिससें सोहेल खान, यूलिया वंतूर,निया शर्मा, अनूप सोनी,सरगुन मेहता और करणवीर बोहरा का नाम शामिल है।

सामने आई तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और कुशाल टंडन करीबी दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाए दिखे। सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिनों अनूप जलोटा के बयान की वजह से भी चर्चा में रहे।

अनूप जलोटा ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आए थे। हाल ही में जलोटा से सिद्धार्थ शुक्ला के सीजन 13 के विजेता बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अनूप ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में उनसे पूछे जाने पर कहा कि ‘वो जानते नहीं कि सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं। वह कैसा दिखता है।

अगर मेरे सामने आ जाए तो उसे पहचान भी नहीं पाऊंगा। जब मैं बिग बॉस के घर में गया तो मेरे लिए वो डेढ़ महीना एक पेड हॉलीडे की तरह था। मुझे दोबारा वहां जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com