बिग बॉस 12: श्रीसंत बोले- सुरभि ने किया था ये काम, पर नहीं दिखाया गया

बिग बॉस 12 खत्म होने के बाद अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. श्रीसंत इस शो में दूसरे नंबर पर रहे और दीपिका कक्कड़ पहले नंबर पर. श्रीसंत ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने शो के उस हिस्से पर आपत्त‍ि जताई, जो मेकर्स ने नहीं दिखाया. उन्होंने सुरभि‍ राणा पर सवाल उठाए.

श्रीसंत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ”कुछ नियम घर में कंटेस्टेंट के लिए तय थे. उनका उल्लंघन नहीं होना चाहिए था, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ने ऐसा किया और उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया. सुरभि ने दीपिका कक्कड़ का गला इतनी जोर से पकड़ा कि वह गिर गईं. ये वूट पर नहीं दिखाया गया. इसके बाद सुरभि ने सृष्टि रोडे के बाल भी इतनी जोड़ से खींचे कि वे गिर गईं.

श्रीसंत ने कहा- जब जसलीन और सृष्ट‍ि दौड़ रही थीं, तब सृष्ट‍ि ने इस तरह रोका कि जसलीन स्लैब से जाकर टकरा गईं. ये नहीं दिखाया गया. वही दिखाया गया जो निर्माता दिखाना चाहते थे. मुझे विलेन के तौर पर दिखाया गया. मैं करणवीर के पास नौवें हफ्ते में गया था और उनसे कहा था कि मेरे कहने का वह मतलब नहीं था, लेकिन ये सब नहीं दिखाया गया.

हालांकि, श्रीसंत और करणवीर की दोस्ती अभी भी बरकरार है. सृष्टि रोडे ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करणवीर बोहरा और श्रीसंत साथ में नजर आ रहे हैं. यह एक सेल्फी पिक्चर है जिसे करणवीर ने ही क्लिक किया है. फोटो में करणवीर व्हाइट स्वेटर में और श्रीसंत हाफ टक्सीडो में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में सृष्टि ने लिखा- आखिरकार बिग बॉस 12.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com