बिग बॉस 12 के बाद इस शो में दिखेंगी दीपिका कक्कड़…

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ की एक परंपरागत लव स्टोरी होगी, जिसमें वे करण ग्रोवर के साथ नजर आएंगी. मजेदार बात ये है कि संदीप ने दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस हाउस में जाने से पहले शो के लिए अप्रोच किया था.


टीवी रियलिटी से बाहर आने के बाद दीपिका प्रोड्यूसर से संपर्क करना चाहती थीं. मगर उन्हें लगा कि अब तक कास्ट फाइनल हो चुकी होगी. हालांकि अंत में दोनों इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ गए हैं. इस बारे में अभी दीपिका और संदीप की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

”ये शो ऐसे दो लोगों की प्रेम कहानी पर आधारित है, जो अपने प्यार को दूसरा मौका देना चाहते हैं. ससुराल सिमर का में बहू का रोल करने के बाद इस शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अलग अवतार में नजर आएंगी.”

बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत ”नीर भरे तेरे नैना देवी” से की थी. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी कलर्स के हिट शो ”ससुराल सिमर का” से मिली. ये सीरियल लंबे वक्त तक दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शुमार रहा. बाद में उन्होंने टीवी शो छोड़ दिया था. बिग बॉस जैसे बड़े मंच ने उनकी लोकप्रियता बढ़ाई. शो की विनर बनने से दीपिका काफी खुश हैं.

उन्होंने बिग बॉस में अपने शालीन और सभ्य व्यवहार की वजह से लोगों का दिल जीता. घर में दीपिका की श्रीसंत संग बॉन्डिंग बनी. दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बना. शो से निकलने के बाद भी उनका रिश्ता बरकरार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com