बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अदनान सामी परिवार संग अपने नए एल्बम का प्रमोशन करेगे

बिग बॉस 13 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. आने वाला एपिसोड में सलमान खान आखरी बार वीकेंड का वार होस्ट करते नजर आएंगे.

शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और इसी का फायदा फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स भी उठा रहे हैं. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अदनान सामी परिवार संग अपने नए एल्बम के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे.

अदनान सामी इन दिनों अदा शर्मा पर फिल्माए गए गाने तू याद आया के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी सिलसिले में वे सलमान खान ने सुपरहिट टीवी शो में पहुचें. उनके साथ उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी इस मंच पर पहुंचीं.

अदनान ने अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए सलमान खान के बगल में खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई . उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- पिछली रात बिग बॉस 13 के घर पर अपने भाई सलमान खान के साथ. सलमान खान के संग वीकेंड का वार देखें. हमने काफी फन किया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सिंगर को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित करने की घोषणा की गई. इसके बाद कुछ गुटों द्वारा इसका विरोध भी किया गया. अदनान के अलावा शो पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी अपनी फिल्म हंगामा 2 का प्रमोशन करने पहुंचेंगी.

शो की तरफ रुख करें तो सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल मुकाबले में बनी हुई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आखरी एवेक्शिन में आरती, शाहनाज और माहिरा में से किसी एक का सफर फिनाले से ठीक पहले ही खत्म हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com