बिग बॉस ओटीटी में मेकअप और मसाज के दौरान प्रतीक सहजपाल से फ्लर्ट करती नजर आई नेहा भसीन…

करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हर दिन नए रंग देखने को मिलते हैं। एक तरफ जहां शो में लड़ाई-झगड़े होते हैं तो वहीं दूसरी ओर लव स्टोरी और रोमांटिक पल भी कैमरे में कैद होते रहते हैं। ऐसा ही कुछ नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच होता नजर आया है। जिसकी वजह से यह दोनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी में हर दिन नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में टाइम बिताते हुए देखा जाता है। अब नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल का एक टास्क में रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। दरअसल बिग बॉस ने घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को अपने कनेक्शन्स को खुश करने किए टास्क दिया। इस टास्क में सभी को अपने कनेक्शन को खास चीजें करके उसको खुश करना होता है।

इस टास्क में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली है। टास्क में प्रतीक सहजपाल नेहा का सबसे पहले मेकअप करते हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से करीबी होते दिखाई देते हैं। वहीं इसके बाद प्रतीक ने नेहा की मसाज भी करते हैं। मेकअप और मसाज के दौरान नेहा भसीन प्रतीक सहजपाल से फ्लर्ट करती हुई भी नजर आती हैं।

इतना ही नहीं नेहा भी प्रतीक की मसाज करती हैं और इस दौरान वह कहती हैं कि बिग बॉस के घर में यह उनका सबसे खास दिन है। इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस डांस के वीडियो को वूट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी अब तक सारे सीजन से काफी अलग है। इस शो में नेहा भसीन, करण नाथ,दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट प्रतीक सहजपाल, और अक्षरा सिंह सहित कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। रिद्धिमा पंडित और करण नाथ से पहले उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से बेघर हुई थीं। इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर शुरू होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इसके बाद यह शो टीवी पर प्रसारित होगा, जिसको सलमान खान होस्ट करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com