बालो को आकर्षक और बेहतर लुक देंने के लिए अपनाए ये टिप्स

लड़कियों को अपने लम्बे और स्टाइलिश बाल बेहद पसंद होते है। बालों की स्टाइलिंग करने के लिए हम जिन टूल्स का इस्तेमाल करते हैं उन का और बेहतरीन उपयोग कर के अपनी ब्यूटी को इनहैंस तभी कर सकते हैं जब आप को यह पता हो कि इन का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है


हेयर स्टाइल का बेहतर तरीका:

लेजर कौंब: लेजर कंघी कम पावर की लेजर किरणें पैदा करने वाली डिवाइस है जो बालों के रूप को संवारती है। इस से निकलने वाली कम पावर की लाल किरणें स्कैल्प तक जा कर त्वचा और बालों को खूबसूरत बनाती हैं।

पैडल ब्रश: इस कंघी में बड़े पैडल होते हैं जोकि हमारे बालों को कोमल बनाने में मदद करते हैं। यह हेयरब्रश उन के लिए काफी फायदेमंद है जिन के बाल काफी उलझे और कमजोर होते हैं।# फाइन टूथ टेल कौंब: ये कंघी नौर्मल कंघी के जैसी ही लगती है। लेकिन इस के पौइंट लंबे और सौफ्ट होते हैं। ऐसी कंघियों का इस्तेमाल बालों को अलग लुक देने और बालों को 2 भागों में विभाजित करने के लिए भी किया जाता है।

टीजिंग कौंब: । इस कौंब के इस्तेमाल से आप अपने बालों में बैककौंबिंग कर सकती हैं जोकि आप के बालों को एक नया स्टालिश लुक देगी।रेक कंघी: अगर आप के बाल उलझे और घुंघराले हैं तो इस के लिए आप इस हेयर ब्रश का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com