बाथटब सेक्स करने से पहले जान लें इसके खतरे के बारे में

हर व्यक्ति की कोई न कोई फैंटसी होती है जिनमें में से बाथटब में सेक्स करना भी एक है. मॉडर्न जनेरेशन सेक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड रहती है. इसमें उनकी नई नई चाह होती है. ऐसे में बो बाथटब में सेक्स करना भी प्रेफर करते हैं ताकि सेक्स में कुछ अलग करने को मिले. लेकिन क्या बाथटब सेक्स सेफ है, इसके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे. तो चलिए जानते हैं बाथटब सेक्स के बारे में कि ये कितना सही है.

UTI का खतरा 
इसमें अक्सर UTI या यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन होता रहता है तो पूल या बाथटब के पानी में मौजूद जर्म्स सेक्स के दौरान आपके शरीर में प्रवेश कर सकते हैं जिससे आपको खतरनाक इन्फेक्शन हो सकता है.

पानी लुब्रिकेंट नहीं है 
पानी भले ही गीला होता है लेकिन ये लुब्रिकेंट नहीं है. बल्कि ये आपकी बॉडी से निकलने वाले नैचरल लुब्रिकेंट को भी धोकर आपको बिलकुल ड्राई कर सकता है. यह ड्राई भी हो सकते है, जिससे सेक्स करने में समस्या आ सकती है.

ये काफी दर्दनाक हो सकता है
पानी में कुछ सेक्सुअल ऐक्टिविटी जैसे अपने हाथों को एक दूसरे के लिए इस्तेमाल करना सेफ हो सकता है. लेकिन पेनिट्रेशन के समय lubricant की कमी के कारण आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए. इसमें बहुत अधिक दर्द हो सकता है.

कॉन्डम नहीं करेगा काम
पानी में मौजूद केमिकल और काफी ज्यादा गर्म और ठंडे पानी की वजह से कॉन्डम में छेद हो सकता है या उसका असर कम हो सकता है. इससे आपके प्रेग्नेन्ट होने का खतरा भी बढ़ सकता है.

वजाइना के लिए नुकसानदेह होता है
लुब्रिकेशन की कमी के कारण और पानी में नैचरल लुब्रिकेशन धुलने के कारण सेक्स के दौरान आपके वजाइना पर काफी दबाव पड़ता है जिससे इसे काफी नुकसान पहुंच सकता है. प्यूब्स के ड्राई होने से फ्रिक्शन ज्यादा होता है. ये वजाइना के लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com