बाइडन के चुनावी रेस से बाहर होने पर और क्या बोले विदेश मंत्री ब्लिंकन?

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने एलान कर दिया कि वह राष्ट्रपति पद का आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनके इस एलान के बाद अब अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने उनकी तारीफ की है और कहा कि पिछले 22 साल से उनके साथ काम करना एक सम्मान की बात है। ब्लिंकन ने कहा कि बाइडन ने दुनिया भर में अमेरिकी नेतृत्व को बहाल किया और राष्ट्रपति के रूप में कार्य करते हुए ऐतिहासिक उपलब्धियां प्रदान कीं।

एक्स पर एक पोस्ट में एंटनी ब्लिंकन ने कहा, ‘पिछले 22 सालों से @POTUS के लिए काम करना मेरे जीवन का सम्मान रहा है और रहेगा। उन्होंने दुनिया भर में अमेरिकी नेतृत्व को बहाल किया है और ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं।’मैं अगले छह महीनों में उनके साथ उस रिकॉर्ड को बनाने के लिए उत्सुक हूं।’

कमला हैरिस को दिया समर्थन
ब्लिंकन का यह बयान डेमोक्रेटिक पार्टी और देश के ‘सर्वोत्तम हित’ में दोबारा चुनाव न लड़ने की बाइडन की घोषणा के बाद आया है। बाइडन ने कहा कि वह इस हफ्ते के अंत में राष्ट्र से अधिक विस्तार से बात करेंगे। उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में कमला हैरिस का समर्थन किया।

‘कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति चुनना अच्छा फैसला था’
एक्स को संबोधित करते हुए, बाइडन ने कहा, ‘मेरे साथी डेमोक्रेट, 2020 में पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मेरा पहला निर्णय था कि आप कमला हैरिस को अपने उपराष्ट्रपति के रूप में चुनें और यह मेरा सबसे अच्छा निर्णय है। आज मैं कमला हैरिस को इस साल हमारी पार्टी का उम्मीदवार बनाने के लिए अपना पूर्ण समर्थन और समर्थन देना चाहता हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com