बांग्लादेश टीम ने पहली बार रचा इतिहास वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप

शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में मिली इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही बता दें कि इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश को ऐतिहासिक जीत मिली है। उसने टेस्ट के इतिहास में पहली बार किसी टीम को पारी के अंतर से हराया है। वहीं बता दें कि इतनी बड़ी जीत बांग्लादेश को अभी तक हासिल नहीं हुई थी। साथ ही मेहदी हसन ने पहली पारी में 58 रन देकर सात और दूसरी पारी में 59 रन देकर पांच विकेट लिये है।

बांग्लादेशी टाइगर इस समय अपने शानदार फार्म में चल रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि बांग्लादेशी टीम ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट मैच में भी हराकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करते हुए इतिहास रच दिया है। मेहमुदुल्लाह 136 की बल्लेबाजी और मेहदी हसन 7/58 की शानदार गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने यहां रविवार को खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को एक पारी और 184 रनों से हरा दिया है।

इन राशियों पर अब बरसेगी शनिदेव कृपा, हो जायेगें धनवान मिलेगी खुशियाँ ही खुशियाँ…

इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। वहीं मेहमुदुल्ला की शतकीय पारी के साथ-साथ कप्तान शाकिब अल-हसन 80 और शादमान इस्लाम 76 के शानदार प्रदर्शन के दम पर अपनी पहली पारी में 508 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था। इसके अलावा इस पारी में वेस्टइंडीज के लिए जोमेल वारिकान, कीमार रौच, देवेंद्र बिशू और कप्तान क्रेग ब्राथवेट ने दो -दो विकेट लिए, वहीं शेमरोन लेविस और रोस्टन चेस को एक सफलता मिली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com