बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने संजय बांगड़ को टेस्ट टीम के लिए बल्लेबाजी विशेषज्ञ बनाने की पेशकश की

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच रहे संजय बांगड़ का करार पिछले साल पूरा हो गया था. वर्ल्ड कप के बाद संजय बांगड़ के स्थान पर बीसीसीआई ने विक्रम राठौर को टीम का नया बल्लेबाजी कोच बनाया था.

लेकिन अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ को राष्ट्रीय टीम का टेस्ट बल्लेबाजी विशेषज्ञ बनाने की पेशकश की है.

बीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि बांगड़ से टेस्ट बल्लेबाजी सलाहकार के पद के लिये बात की गई है लेकिन अभी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है. उन्होंने कहा, ”उन्हें पेशकश की गई है लेकिन अभी कोई जवाब नहीं मिला है. हमें सुनने को मिला है कि वह दूसरी जगह भी काम कर सकते हैं.”

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर नील मैकेंजी इस समय सीमित ओवरों के क्रिकेट में बांग्लादेश के बल्लेबाजी सलाहकार हैं. लेकिन मैकेंजी को टेस्ट टीम का बल्लेबाजी कोच नहीं बनाया गया है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड दोनों फॉर्मेट के अंतर को देखते हुए अलग-अलग बल्लेबाजी कोच रखना चाहता है.

बांगड़ 2014 से 2019 तक भारतीय टीम के साथ रहे थे. हालांकि वनडे मैचों में नंबर चार का विकल्प नहीं मिलने की वजह से संजय बांगड़ निशाने पर भी आ गए थे.

पिछले साल टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल पूरा हो गया. लेकिन बोर्ड ने मुख्य कोच के तौर पर रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कार्यकाल बढ़ा दिया था, जबकि बांगड़ की जगह विक्रम राठौर को दी गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com