बस शनि देव के मंदिर के बाहर चुपके से रख दे ये चीज़, सारी मुसीबत हो जाएगी छूमंतर.

इस दुनियां में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसकी लाइफ में मुसीबतें ना आती हो. दुःख, तकलीफ और मुसीबतों का आना जाना तो लगा ही रहता हैं. लेकिन कई बार कोई मुसीबत इतनी बड़ी होती हैं कि जाने का नाम ही नहीं लेती हैं. कुछ मामलो में तो ये एक के बाद एक आते ही चले जाती हैं. ऐसे में व्यक्ति की नार्मल लाइफ पूरी तरह अस्त व्यस्त हो जाती हैं. इस स्थिति में वो व्यक्ति भगवान से बस एक ही प्रार्थना करता हैं कि किसी तरह इस मुसीबत से छुटकारा मिल जाए. यदि आप भी अपने जीवन की किसी मुसीबत से परेशान हैं तो टेंशन ना लीजिए. आज हम आपको इस मुसीबत से निपटने का एक बहुत ही नायाब तरीका बताने जा रहे हैं.

मुसीबतों को दूर भागने के लिए शनिदेव की आराधना करना उत्तम रहता हैं. शनिदेव लोगो के ऊपर चल रही बुरी गृह दशाओं को सुधारने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि जिस व्यक्त के ऊपर शनिदेव की कृपा दृष्टि बनी रहती हैं उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर पाता हैं. दुश्मन के लाख कोशिश करने के बाद भी वो आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाता हैं. बस यही वजह हैं कि अपनी मुसीबतों से छुटकारा पाने के लिए आपको शनिदेव को प्रसन्न जरूर करना चाहिए. आज के इस उपाय में हम शनिदेव के मंदिर के बाहर कुछ ऐसी ख़ास चीज रखेंगे जो आपकी सभी समस्याओं को समाप्त कर देगा.

शनिदेव का ये उपाय करेगा हर मुसीबत का सफाया

दोस्तों मुसीबतों को दूर करने वाला ये उपाय आपको शनिवार के दिन करना हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित रहता हैं. ऐसे में इस दिन ये उपाय करने से इसका लाभ तेज़ी से मिलता हैं. इस उपाय को करने के लिए आप एक काले रंग का कपड़ा ले. ये कपड़ा कहीं से भी फटा हुआ नहीं होना चाहिए. इस कपड़े को शनिदेव की प्रतिमा के सामने रख दे. अब एक तेल का दीपक लगाए. इसके बाद आम के पेड़ की एक टहनी ले और उसे हल्दी में डुबो ले. इस टहनी को आपको कलम के रूप में इस्तेमाल करना हैं. अब शनिदेव का नाम लेते हुए इस आम की टहनी और हल्दी से काले कपड़े के ऊपर अपनी समस्याएं लिखे. इन्हें जितना हो सके शार्ट में लिखने की कोशिश करे.

नही रहता था इस खिलाड़ी के पास पैसा, रोज पैदल चलकर पहुचता था स्टेडियम…

इसके बाद इस कपड़े को 7 बार फोड़ कर दे. अब इसे काले धागे से बाँध दे. इस काले धागे से बांधते समय इसमें सात गठाने लगाए. इसके बाद आप सीधा शनि मंदिर जाए. इस काले कपड़े को आप अपनी जेब में या कोई पोलीथिन में रख सकते हैं. यहाँ शनिदेव को तेल अर्पित करे और हो सके तो उनकी आरती भी करे. इसके बाद शनिदेव से अपनी सारी मुसीबतों को दूर भगाने की प्रार्थना करे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com