बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया छलावा

 बसपा प्रमुख मायावती इन दिनों भाजपा के साथ कांग्रेस पर भी लगातार हमला बोल रही हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि ‘कांग्रेस पार्टी का लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र पूर्व के इनके वादों की तरह ही दिखावा और छलावा ज्यादा लगता है। कांग्रेस द्वारा लगातार वादाखिलाफी करने का ही परिणाम है कि उसके वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है। वैसे इस मामले में कांग्रेस और बीजेपी में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।’

बीजेपी के नेतागण बीएसपी-सपा-आरएलडी गठबंधन के हाथों हार से इतने ज्यादा भयभीत हैं कि वे आयेदिन मुद्दों के बजाए गठबंधन व इसके शीर्ष नेताओं के खिलाफ जातिवादी व अनर्गल बयानबाजी ही करते रहते हैं जिसके उकसावे में नहीं आना है व चुनाव में अच्छा रिजल्ट दिखाकर इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है।

कांग्रेस पार्टी का लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र पूर्व के इनके वादों की तरह ही दिखावा व छलावा ज्यादा लगता है। कांग्रेस द्वारा लगातार वादाखिलाफी करने का ही परिणाम है कि उसके वादों के प्रति जनता में विश्वसनीयता की कमी है। वैसे इस मामले में कांग्रेस व बीजेपी में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी के नेतागण बीएसपी-सपा-आरएलडी गठबंधन के हाथों हार से इतने ज्यादा भयभीत हैं कि वे आये दिन मुद्दों के बजाए गठबंधन और इसके शीर्ष नेताओं के खिलाफ जातिवादी व अनर्गल बयानबाजी ही करते रहते हैं, जिसके उकसावे में नहीं आना है और चुनाव में अच्छा रिजल्ट दिखाकर इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है।’

बता दें कि मंगलवार को ओडिशा से चुनावी जनसभाओं का श्रीगणेश करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को आंध्रप्रदेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में चुनावी जनसभा रखी गई है। आंध्रप्रदेश में लोकसभा के साथ ही राज्य विधान सभा के भी चुनाव हो रहे रहे हैं। बसपा वहां पवन कल्याण की जनसेवा पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com