बलिया कांड : जगत प्रकाश नड्डा ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से फोन पर बात की

बलिया कांड पर बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान से भाजपा आलाकमान नाराज है। पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से फोन पर बात की। इसमें उन्होंने बलिया की घटना को लेकर दिए भाजपा विधायक के बयान पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने यूपी अध्यक्ष से कहा कि वे विधायक सिंह को बता दें कि घटना की जांच से दूर रहें। वरना पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। यह जानकारी सूत्रों के द्वारा दी गई है।

इससे पहले रविवार की शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का समर्थन करने की वजह से विधायक सुरेंद्र नाथ को लखनऊ तलब किया था। जहां सफाई में विधायक ने कहा था कि उनपर घटना के आरोपियों को बचाने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। मुलाकात के बाद सुरेंद्र सिंह ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा है।

वहीं सूत्रों का कहना है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक की बयानबाजी पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि इससे पार्टी और सरकार की छवि खराब होती है। बलिया जिले के दुर्जनपुर हत्याकांड के बाद आरोपी के समर्थन में दमदारी से खड़े भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के बुलावे पर रविवार को लखनऊ पहुंचे थे।

प्रदेश अध्यक्ष के बुलावे पर लखनऊ रवाना होने से पहले बलिया में सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि इसमें संदेह नहीं कि मैं सभी के साथ खड़ा रहता हूं। लेकिन, यदि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव यादवों के साथ हैं तो मैं भी क्षत्रियों के साथ खड़ा हूं। इस बयान के संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com