बरेली : सात अवैध कॉलोनियों पर हुई ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

बरेली में अवैध कॉलोनियों पर फिर बड़ी कार्रवाई हुई है। बीडीए की टीम ने शनिवार को बदायूं रोड के किनारे अवैध रूप से बसाई जा रही अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। 

बरेली में अवैध कॉलोनियों पर बीडीए का बुलडोजर चला है। बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) की टीम ने शनिवार को बदायूं रोड पर सात अवैध कॉलोनियों के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इस कार्रवाई से कॉलोनाइजरों में खलबली है। 

बीडीए उपाध्यक्ष मानिकंदन ए. ने बताया कि बदायूं रोड पर महेशपुरा ठाकुरान में अरविंद करीब चार हजार वर्गमीटर में कॉलोनी निर्माण के लिए मिट्टी भराने व सड़क निर्माण का काम करा रहे थे। विकास प्रजापति तीन हजार और बबलू दो हजार वर्गमीटर में सड़क, बाउंड्रीवाल का निर्माण कर अवैध कॉलोनी बसा रहे थे। 

एसडी प्रजापति दो हजार वर्गमीटर में सड़क निर्माण व प्रभाकर श्रीवास्त 4200 सौ वर्गमीटर में अवैध कॉलोनी के लिए विद्युत पोल, सड़क निर्माण व मिट्टी भराई का काम चल रहा था। इसी रोड पर गौरव श्रीवास्तव तीन हजार वर्गमीटर में व एसडी प्रजापति आठ हजार वर्गमीटर में बाउंड्रीवाल और सड़क निर्माण करा रहे थे। किसी ने भी मानचित्र पास नहीं कराया था, सभी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

इससे पहले भी हो चुकी है कार्रवाई 
चार जनवरी को महानगर कॉलोनी के निकट अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई हुई थी। सिमरा अजूबा बेगम, फरीदापुर इनायत खां और उड़ला जागीर में बगैर साइट प्लान और नक्शा स्वीकृत कराए बिना कॉलोनियों बसाई जा रही थीं। यहां अवैध निर्माण को ढहा दिया गया था। 

रामगंगा सेक्टर आवसीय योजना के पास गांव चंद्रपुर बिचपुरी में लगभग 40 बीघा जमीन पर अवैध कॉलोनी का निर्माण हो रहा था। मानचित्र न दिखा पाने पर यहां 18 दिसंबर को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई थी। 12 दिसंबर को भोजीपुरा इलाके में 106 बीघा में बसाई जा रही आठ अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई की गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com