बरेली : लापता भाजपा कार्यकर्ता का शव नहर में मिला

बरेली के बहेड़ी इलाके में पांच दिन से लापता भाजपा कार्यकर्ता और दाल व्यापारी विष्णुकांत अग्रवाल (54 वर्ष) का शव बृहस्पतिवार को अकबराबाद गांव के पास नहर में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पानी से निकालकर परिजनों से शिनाख्त कराई और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच की जा रही है। परिजन किसी से रंजिश न होने की बात कह रहे हैं।

सकरस गांव के विष्णु कांत 27 जनवरी की रात को घर से बाइक लेकर निकले थे, लेकिन लौटकर नहीं आए। परिजनों ने 28 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई। वह दाल के थोक व्यापारी थे। बृहस्पतिवार की शाम करीब चार बजे नहर में शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए। कुछ देर बाद परिजनों के साथ उनके रिश्तेदार राहुल गुप्ता और पुलिस भी पहुंच गई।

इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सोलंकी ने शव निकलवाकर शिनाख्त कराई। हालांकि अभी उनकी बाइक नहीं मिली है। शव पर चोट के निशान नहीं हैं। विष्णुकांत के बड़े पुत्र मनीश ने पुलिस को बताया कि उनके पिता का व्यवहार बहुत अच्छा था। उनका किसी से कोई विवाद नहीं था। विष्णुकांत के दो बेटे और एक बेटी है।

फोन पर कॉल आने के बाद घर से निकले थे
विष्णुकांत की पत्नी राजकुमारी ने बताया कि शनिवार की रात पति के मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आई थी। इसके बाद वह जरूरी काम बताकर बाइक लेकर घर से चले गए थे। पुलिस उनके मोबाइल फोन पर आने वाली कॉल की जानकारी जुटा रही है।

इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सोलंकी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर विष्णुकांत को खोजा रहा था। शव मिलने की सूचना पर मौके पर जांच कर ग्रामीणों से पूछताछ की गई। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com