बनाएं संबंध लेकिन ध्यान में रखें ये बातें, लड़कियों के पीरियड्स के दौरान भी आसानी से…

लड़कियों में मासिक धर्म के दौरान शारीरिक सम्बन्ध की चाहत बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। पीरियड्स में सेक्स के लिए से कई कपल्स हिचकिचाते हैं।
उनका मानना होता है कि ऐसा करने से दोनों को ही नुकसान हो सकता है। अगर कपल कंफर्टेबल है तो पीरियड्स के दौरान सेक्स करने में कोई परेशानी नहीं है। लेकिन इसी के साथ कई बातों का ध्यान रखना जरुरी है।
ये बातें जानना है बहुत जरुरी-  पीरियड्स के दौरान सेक्स की इच्छा है या नहीं इस बात को लेकर अपने पार्टनर से बात जरूर करें। अगर आप कंफर्टेबल हों तभी इस दौरान सेक्स करें नहीं तो साफ मना कर दें। सेक्स से पहले बेड पर चाहे तो प्लास्टिक या डार्क कलर की चादर बिछा लें, ताकि लाइट कलर की चादर पर दाग न लगे। सेक्स के दौरान दर्द या किसी भी तरह की परेशानी हो तो तुरंत अपने पार्टनर को बताएं। अगर आपको ज्यादा परेशानी हो तो खुद को फोर्स न करें। किसी विशेष पोजिशन में दर्द ज्यादा हो तो पोजिशन चेंज करने की कोशिश करें, इसके बारे में अपने पार्टनर से खुलकर बात करें। वाइप्स या गिला कपड़ा जरूर रखें, ताकि अगर सिचुएशन मेसी हो जाए तो आप सफाई कर सकें। सेक्स से पहले और बाद में अच्छे से प्राइवेट पार्ट को वॉश करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com