बचपन से इस एक्ट्रेस पर था कियारा अडवाणी का क्रश

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आप सभी जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में देखने वाले हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाली हैं जो सभी अहम किरदार में हैं. आपको बता दें कि फिल्म में दिलजीत कियारा आडवाणी के पति के किरदार में हैं और अक्षय कुमार करीना के पति की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है इस कारण इसकी पूरी स्टार कास्ट इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने फिल्म के कुछ ऐसे राज खोले जिनके बारे में अब तक आपको शायद ही पता होगा. इस दौरान कियारा ने बताया कि ”उनका करीना कपूर खान पर हमेशा गर्ल क्रश रहा है.”

जी हाँ, इस दौरान कियारा ने कहा कि, ”करीना उन वजहों में से एक हैं जिसके चलते वह इंडस्ट्री में आना चाहती थीं और एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.” इसी के साथ कियारा ने कहा, “चाहे कभी खुशी कभी गम में उनका पू का किरदार हो या जब वी मेट में गीत का उनका किरदार हो या गाने और उनका डांस, मुझे लगता है कि वह अपनी फेवरेट नहीं बल्कि सबकी फेवरेट है.”

आप सभी को बता दें कि फिल्म गुड न्यूज से पहले कियारा कबीर सिंह में नजर आ चुकीं हैं और इस फिल्म में उन्होंने एक बहुत सीधी-साधी और शालीन लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर से प्यार हो जाता है और इस फिल्म के कारण कियारा को फैंस का खूब प्यार मिला. हाल ही में करीना से अपनी तुलना के जवाब में कियारा ने कहा कि, ”उन्हें इंडस्ट्री में लोगों को एंटरटेन करते हुए 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है और उनकी तुलना युवा पीढ़ी के काम से नहीं की जानी चाहिए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com