बंद हुआ पंजाब का नेशनल हाईवे, जाने पूरा मामला

लाडोवाल टोल प्लाजा नेशनल हाईवे-1 पर ठेका संघर्ष कमेटी द्वारा लगाए गए धरने के कारण भारी ट्रैफिक जाम लग गया है। जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारी सुबह 10 बजे के धरने पर बैठे है। इस कारण 9 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। इस दौरान पुलिस द्वारा आश्वासन दिया जा रहा है और थोड़ी देर तक रास्ता खुलने की संभावना है।

इस दौरान डी.सी.पी. जसकरन जीत सिंह तेजा व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने मांग रखी है कि उन्हें 2 दिन में कंफर्म कर बताया जाए कि रेट वापिस लेने हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि अगर रेट वापिस नहीं हुए तो घरने क्रमवार ऐसे ही जारी रहेंगे। उनका कहना है कि आज वह धरना उठा देंगे पर अगर रेट कम न हुए तो धरने ऐसे ही जारी रहेंगे।

आपको बता दें कि टोल के बड़े रेट के कारण ट्रक चालकों, टैक्सी चालकों व अन्य वाहन चालकों में रोष जा रहा था। इसके साथ ही उनके द्वारा चेतावनी दी गई थी कि वह टोल पर धरने देंगे। इसके साथ ही पंजाब केसरी ने दो दिन पहले ही प्रशासन को इस बारे में सचेत किया था कि अगर टोल के रेट कम न किए गए तो प्रदर्शनकारी धरना देंगे। इसके बाद आज सुबह से धरना लगाया गया है।

यहां ज्यादातर जथेबंदियों ने एक साथ धरना दिया है, जिस कारण कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। । इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान पुलिस की टीमें हाईवे पर मौजूद हैं। प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं।

वहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि प्रशासन हमे एक ही बात कह रहा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com