बंद कमरे में गोविंदा की बेटी के साथ किया सलमान ने इतना गंदा काम, बेटी ने उगल दिया सच …

जहाँ से बहुत से दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्रियों ने दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई, और लोग भी उन्हें बहुत पसंद करते है, इन्ही में से अगर हम बात करें गोविंदा की तो, गोविंदा बॉलीवुड के उन चेहरों में एक रहे है जिन्हें बच्चा-बच्चा जनता है, हालाँकि अभी वो फिल्मो से दूर है लेकिन एक समय हुआ करता था जब गोविंदा की फिल्में देखने का लोगों में खासा क्रेज देखने को मिलता था, और साथ ही इनकी फिल्मो को लोग बेहद पसंद ही किया करते थे, न केवल एक्टिंग बल्कि अपनी शानदार कॉमेडी और डांस से भी गोविंदा करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करते है. 90 के दशक तक तो मानो जब-जब पर्दे पर आये तब-तब सराहा गया, अभी तक गोविंदा करीब 165 फिल्मो में काम कर चुके है जो लगभग हिट रही. गोविंदा ने न केवल बॉलीवुड में काम किया बल्कि एक खास मुकाम भी हासिल किया लेकिन कुछ वक्त से वो फिल्मों से दूर हैं.

बता दे कि गोविंदा की बेटी टीना इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के कोशिश में लगी है, इस बात से तो कोई अनजान नही के बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपस्टार हैं, और इस बात का एक मुख्य कारण यह नही है कि सलमान न केवल एक्टिंग करते है, बल्कि एकलौते ऐसे एक्टर हैं जो न्यू टैलेंट को लॉन्च करने में हमेशा आगे रहते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड में उन्हें कई एक्ट्रेसएज अपना गॉडफॉदर मानती हैं, और सलमान के साथ काम करने की भी लगभग हर हिरोइन कोशिश करती है, साथ ही सलमान ने कैटरीना, सुरज पंचोली और डैजी शाह जैसी एक्ट्रेसएज को भी बॉलीवुड में डेब्यू करने में मदद की है.

बालीवुड में कई एक्ट्रेस को सलमान ने डेब्यू करने में मदद की है, लेकिन आज जो बात हम आपको बताने जा रहे है उसे जानकर आपको हैरानी होगी. अपने करीबी दोस्त गोविंदा की बेटी टीना को भी लांच करने का सलमान ने वादा किया था, लेकिन उन्होंने यह वादा नही निभाया, हालाँकि अभी की बात करे तो सलमान के बिना भी टीना बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं परन्तु अभी उन्हें वो पहचान और सम्मान नहीं मिला, और इसी बात के विषय में टीना ने आपने पिता यानि गोविंदा के बारे में एक चौंका देने वाला बयाँन दिया.

शायद आपको याद होगा के ‘‘सेकंड हैंड हस्बैंड’’ से अभिनेत्री टीना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और इस फिल्म से पहले ऐसी अफवाहे सुनने को मिल रही थी कि सलमान टीना को अपनी किसी फिल्म में लांच करने जा रहे हैं, लेकिन इस बात को साफ़ एक अफवाह बताते हुए टीना ने एक अवार्ड फंग्शन के वक्त बताया कि गोविन्दा ने सलमान को कभी ये कहा ही नही के वो उन्हें लांच करे, लेकिन फिर ही साल 2007 के आईफा अवार्ड्स शो के दौरान टीना और सलमान एक साथ दिखे, और इसी वजह से कुछ वक्त बाद ऐसी अफवाहें सुनने को मिली कि टीना जल्द ही सलमान की किसी फिल्म से डेब्यू करती नजर आ सकती हैं.

और फिर कुछ समय बाद साल 2010 कुछ ऐसी खबरें आई जिनमे बताया गया कि सलमान अपनी नई फिल्म ‘‘दबंग’’ में टीना को लॉन्च करेंगे. लेकिन इस बार भी सलमान ने टीना को छोड़कर सोनाक्षी सिन्हा को लांच किया. इन सब के साथ सलमान ने कैटरीना कैफ,  अर्जुन कपूर, वरूण धवन, सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी जैसे कई अन्य लोकप्रिय एक्टर व एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लांच किया है.

टीना ने आपने पिता की तरफ इशारा करते हुए यह भी कहा के उनके पास अपनी बेटी के साथ काम करने का वक्त ही नही है, लेकिन इन दिनों ऐसी अफवाहे उठ रही है कि सलमान को गोविंदा ने अपनी बेटी टीना को लांच करने के लिए कहा था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, और इस बात को लेकर दोनों में काफी दिनों तक तनाव भी बना रहा, बाद में पता करने पर ये महज़ अफवाहे ही निकली.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com