बंदूक की आड़ में पहले किया अपहरण फिर अपार्टमेंट में ले जाकर किया दुष्कर्म…

निर्भया के गुनहगारों को दिल्ली की अदालत ने जिस दिन मौत की तारीख सुनाई उसी दिन बिहार की राजधानी पटना में कार सवार चार लड़कों ने एक 20 साल की बीबीए द्वीतीय वर्ष की छात्रा को अगवा करके उसके साथ दरिंदगी की। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के दो आरोपी फिलहाल फरार हैं।

आरोपियों ने जीवी मॉल से बीबीए छात्रा को बंदूक की नोक पर कार में बैठाया। इसके बाद उसे पाटलिपुत्र कॉलोनी के एक अपार्टमेंट के फ्लैट पर ले गए। जहां छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया। आरोपी विनायक और संदीप ने छात्रा को धमकी दी कि यदि किसी को घटना के बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे।

आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। अन्य दो आरोपी कुश और विकास अपार्टमेंट के बाहर निगरानी कर रहे थे। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने घटनास्थल पर छापेमारी करके कुश को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विकास को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पालीगंज में आरोपी संदीप और हाजीपुर में विनायक के घर छापेमारी की गई लेकिन दोनों फरार हैं।

विकास- घटना में इस्तेमाल हुई कार का मालिक है। मोकामा का रहने वाला आरोपी शादीशुदा है। पहले एक विधायक का साथ रहता था। अब छोटी-मोटी ठेकेदारी का काम करता है।
कुश- पहले एक विधायक के साथ रहता था। मोकामा का ही रहने वाला है और छोटे-मोटे ठेके लेता है।
विनायक सिंह- हाजीपुर का रहने वाला है और बोरिंग रोड पर रहता है। गोली चलाने और मारपीट मामले में जेल जा चुका है। नशे का आदी है और शराब का कारोबार करता है।
संदीप मुखिया- जगदेव पथ में रहता है और पटना में पार्किंग का ठेका लेता है। शादीशुदा है और मुखिया का चुनाव लड़ चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com