बंगाल में बीजेपी महिला आरक्षण की बात कर रही है लेकिन केंद्र में इसे अभी तक लागू नहीं किया गया : ममता सरकार मंत्री बी. बासु

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में आरपार की जंग चल रही है. गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बीच अब टीएमसी की ओर से बीजेपी पर पलटवार किया गया है.

बंगाल सरकार में मंत्री बी. बासु ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार छुपकर किसानों से जुड़ा बिल लाई है. वहीं, बंगाल में महिला आरक्षण की बात की जा रही है लेकिन केंद्र में इसे अभी तक लागू नहीं किया गया है.

बंगाल सरकार में मंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा पहले ही राज्य में कई अहम योजनाएं चलाई जा रही हैं. इसके अलावा टीएमसी के राज्यसभा में 31 फीसदी और लोकसभा में 13 फीसदी महिला सांसद हैं. जबकि बीजेपी का आंकड़ा इससे काफी कम है.

रोजगार के मसले पर मंत्री बी. बासु ने कहा कि गुजरात में भी लोगों को रोजगार नहीं मिल पाया है. वहीं स्वास्थ्य के मसले पर राज्य सरकार की योजना सौ फीसदी तक कवरेज करती है. मंत्री ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो राज्यसभा में विपक्ष के नेताओं के लिए भावुक होते हैं, लेकिन किसान जो इतने वक्त से आंदोलन कर रहे हैं उनके लिए कुछ नहीं करते हैं.

आपको बता दें कि बंगाल में अमित शाह ने अपने दौरे के पहले दिन दक्षिण 24 परगना में सभा को संबोधित किया था. अमित शाह ने इसी सभा में राज्य सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी और भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com