बंगाल में नहीं आने वाली केंद्र सरकार में बदलाव होगा और PM मोदी की कुर्सी जाएगी : CM ममता बनर्जी

पदयात्रा के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बंगाल में हैं। हमने यह उन्हें दिखाने के लिए यह प्रदर्शन किया है। उन्हें जवाब देना चाहिए कि पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम क्यों बढ़ रहे हैं। ममता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ भाषण देते हैं।

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री कहते हैं कि बंगाल में परिवर्तन होगा। मैं बताना चाहती हूं कि केंद्र में बदलाव होगा और पीएम मोदी की कुर्सी जाएगी। पीएम मोदी कहते हैं कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। मैं बताना चाहती हूं कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं, लेकिन गोवा, यूपी और गुजरात समेत भाजपा शासित राज्यों में  महिलाओं की स्थिति खराब है।’

बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने के नारे पर भी ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘वह कहते हैं कि सोनार बांग्ला बनाएंगे, आपने तो सारी पीएसयू बेच दी है।’

टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने बताया कि महिलाओं के साथ ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग मोर, सिलीगुड़ी पदयात्रा किया। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रसोई गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। बिना सब्सिडी वाले एलपीजी सिलिंडर की कीमत में 25 रुपये का इजाफा हुआ है।

फरवरी में अब तक 14.2 किलोग्राम के रसोई गैस सिलिंडर के दाम 125 रुपये बढ़ चुके हैं। 25 फरवरी को रसोई गैस की कीमतों में 25 रुपये का इजाफा हुआ था, यह तीसरी बार था जब फरवरी महीने में रसोई गैस के दाम बढ़े हो। इससे पहले चार फरवरी और 14 फरवरी को रसोई गैस के दाम में बढ़ोतरी हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com