बंगाल में दलित पिछड़े महिलाओं की सुरक्षा का बीजेपी ने वादा किया है सोनार बांग्ला बनाने के लिए हमे सभी उम्मीदवार को जिताना होगा : मिथुन चक्रवर्ती

पांचवें चरण में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारक फिल्मी दुनिया के महागुरु मिथुन चक्रवर्ती ने फ़ासी देवा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दुर्गा मुर्मू के समर्थन में बुधवार को जनसभा को संबोधित किया। भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती लीचू पोखरी स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों की सरकार ने यहां के लोगों के साथ ठगी किया है। विकास के नाम पर भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है।

बंगाल सोनार बांग्ला बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवार को जिताना होगा। बंगाल में गरीब और गरीब होते चले गए जबकि भ्रष्टाचारी और सिंडिकेट राज्य से जुड़े लोग अपनी जेब गर्म करते रहे। उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती यानी महागुरु जो कहता है वह कभी झूठ नहीं कहता।

भारतीय जनता पार्टी के विश्व में सबसे लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चुनाव प्रचार में लोगों तक संदेश पहुंचाने को कहा है। बंगाल में दलित पिछड़े और महिलाओं की सुरक्षा का भारतीय जनता पार्टी ने वादा किया है। घर में जन्म लेने वाली बच्चियों की चिंता परिवार को ना हो इसके लिए केजी से पीजी तक की मुफ्त पढ़ाई। महिलाओं के आने जाने की मुक्त यात्रा, नौकरी और जनप्रतिनिधि में भागीदारी के लिए 33 प्रतिशत का आरक्षण इसके साथ ही कन्या विवाह के समय परिवार को रुपए दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अब तक बुजुर्गों की देखरेख नहीं करने वाले इसी सरकार पर सबसे बड़ा तमाचा नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने 7 साल से ऊपर श्रमिकों को बुजुर्गों को 3000 प्रति माह देने को कहा है। इतना ही नहीं किसानों के उत्पादन का सही मूल्य और किसान समृद्धि योजना के तहत राज्य सरकार के द्वारा रोके गए धनराशि को एकमुश्त उनके खाते में भेजा जाएगा।

पढ़ाई रोजगार के साथ स्वास्थ्य का उत्तम व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी की ओर से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संजोग है कि अभी चैत्र नवरात्र चल रहा है। ऐसे में आप अपने उम्मीदवार दुर्गा मुर्मू को भारी बहुमत से विजय बनाने का काम करें। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने से बंगाल में चुनावी हिंसा पर पूरी तरह रोक लगेगा। सभा के अंत में उन्होंने अपने फिल्म डायलॉग से लोगों का मन मोह लिया। वहां से फिल्म अभिनेता डावग्राम फुलवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार शिखा चटर्जी के समर्थन में सिलीगुड़ी सेवक रोड पायल के निकट रोड शो में शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com