बंगाल में जनता की मांग के बावजूद इंडस्ट्रियों पर ताला लगा हुआ है बीजेपी के राज में ऐसा नहीं होगा : PM मोदी

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली करने पहुंचे पीएम मोदी ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं ममता से नंदी भी गुस्से में हैं. दरअसल, पीएम मोदी का यह बयान बीते सप्ताह हावड़ा में ममता के रोड शो के दौरान बीचे में मवेशी के आने की घटना पर था.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान टीएमसी पर लगातार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ममता के पिछले 10 साल के धोखे का जवाब दे रही है. बंगाल के लोग टीएमसी सरकार की रंगदारी, सिंडिकेट और दमन से त्रस्त आ चुके हैं.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नौबत को यहां तक आ चुकी है ममता की पार्टी को बूथों पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि ममता आरोप लगा रही थी कि केंद्रीय ताकतें उनके पोलिंग एजेंट्स को रोक रही हैं. ममता खुद साबित कर रही हैं कि उनके पोलिंग एजेंट्स ने खेमा बदल दिया है.

पीएम मोदी ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल को बुरे शासन ने बर्बाद कर दिया है. पिछले दस साल में विकास की कमी रही है. लोगों की मांग के बावजूद इंडस्ट्रियों पर ताला लगा हुआ है. महिलाएं अपने घरों के लोगों से कह रही हैं कि जो लोग गाली दे रहे हैं उनको सबक सिखाइए.

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के नेताओं में रोष है. चर्चा है कि दो मई ममता सरकार की हार के बाद टीएमसी में फूट होगी और पार्टी बंट जाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि आज बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर मैं आप सबके बीच हूं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी लोगों के सपने पूरे करना चाहते थे.  बंगाल में असल परिवर्तन की जरूरत है जो दो मई को बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार के साथ शुरू होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com