बंगाल में केवल नरेंद्र मोदी की रणनीति काम करेगी TMC यहां समाप्त हो चुकी है : BJP नेता राजीब बनर्जी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चौथे चरण की वोटिंग जारी है. 5 जिलों के 44 विधानसभा क्षेत्रों के वोटर विधानसभा में अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए मतदान कर रहे हैं. वोटिंग को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजामात किए गए हैं. पोलिंग बूथ पर राज्य पुलिस के साथ ही केंद्रीय बलों को भी तैनात किया गया है.

बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर भी जानते हैं कि मोदी जी सर्वश्रेष्ठ हैं और उनके नेतृत्व में ‘सोनार बांग्ला’ बनेगा. लेकिन लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं.

BJP नेता राजीब बनर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर की रणनीति बंगाल में काम नहीं करेगी, उनकी रणनीति विफल रही. TMC यहां समाप्त हो गई है. बंगाल में केवल नरेंद्र मोदी की रणनीति काम करेगी.

बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार के सितालकुची में TMC और बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस झड़प में कई लोग जख्मी हुए हैं. हंगामे को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. फिलहाल मौके पर भारी फोर्स तैनात है.

कूचबिहार में टीएमसी उम्मीदवार रवीन्द्र नाथ घोष आज सुबह हेलमेट पहने हुए दिखाई दिए. वह कहते हैं, “मैं किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह पहन रहा हूं”.

ममता दीदी और टीएमसी को पश्चिम बंगाल से हटाना सबसे बड़ी चुनौती है. अरूप बिस्वास (टीएमसी उम्मीदवार) उनका दाहिना हाथ रहा है. इसलिए यहां आतंक का माहौल बदलना एक चुनौती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com