बंगाल में केंद्र सरकार कितने भी बदलाव कर ले बीजेपी इस बार यहां पर जीत नहीं पाएगी : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में पहले चरण का प्रचार गुरुवार शाम को थम जाएगा और 27 मार्च को मतदान होना है. लेकिन वोटिंग होने के 48 घंटे पहले ही फिर चुनाव आयोग द्वारा अफसरों का तबादला किया गया है. चुनाव आयोग ने गुरुवार को 4 IPS और एक IAS का तबादला किया.

गुरुवार को जिनका तबादला किया गया है, उनमें वेस्ट जोन ADG, डायमंड हार्बर के SP, कूचबिहार के SP और साउथ कोलकाता के DSP शामिल हैं. चुनाव आयोग ने इससे पहले भी बंगाल में कई अफसरों का तबादला किया है.

एक तरफ बंगाल में चुनाव आयोग ने अफसरों का तबादला किया, तो दूसरी ओर रैली में ममता बनर्जी ने EC पर ही सवाल खड़े कर दिए. दातन की रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी चुनाव आयोग के कामकाज में दखल दे रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग अब बीजेपी की एक पार्टी बन गई है, जब मैं यहां आ रही थी तब पता लगा कि डीएम और एसपी का तबादला हो गया है. ममता ने कहा कि भले ही कितने भी बदलाव हो जाएं, लेकिन बीजेपी यहां पर जीत नहीं पाएगी.

बंगाल की सीएम ने आरोप लगाया कि बीजेपी सबकुछ कंट्रोल कर रही है, हम चुनाव आयोग के निर्देश का पालन कर रहे हैं लेकिन जो हो रहा है वो ठीक नहीं है. लेकिन बीजेपी को इस बार बंगाल की जनता सबक सिकाएगी. बीजेपी को पता है कि वो चुनाव हार रही है, इसलिए ये एक्शन लिए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि चुनाव के ऐलान और आचार संहिता लागू होते ही पूरे प्रशासन की जिम्मेदारी चुनाव आयोग के पास आ गई थी. इसी महीने की शुरुआत में आयोग ने बंगाल के डीजीपी का तबादला कर दिया था. साथ ही कई अन्य अफसरों की भी जगह बदली गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com