बंगाल चुनाव : गृहमंत्री अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी पर कसा करारा तंज

पश्चिम बंगाल में कल यानी शनिवार को चौथे चरण का चुनाव है। चुनाव से ठीक एक दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह कोलकता पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बंगाल के तीन चरणों के हुए चुनाव में 91 में से 68 सीटों पर जीतने का दावा किया है। साथ ममता बनर्जी और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा कि वह किसी भी एक हिंदू के साथ फोटो खिंचवा कर दिखा दें।

बता दें कि बंगाल चुनाव में एक रैली के दौरान सिर पर टोपी पहने एक युवक पीएम मोदी के कान में कुछ बोल रहा है। वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। वायरल तस्वीर के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर निशाना साधा था।

ओवैसी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, इसमें वह एक रैली में बोल रहे हैं, ‘अभी कुछ दिन पहले अखबार में और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई थी जिसमें मोदी जी के पास में एक आदमी है उसके सिर में टोपी है। मोदी जी खड़े हैं और वह शख्स उनको कान में कुछ कह रहा है। मीडिया के लोगों ने इसको लेकर मुझसे सवाल किया कि उसने क्या बोला होगा। इसपर मैंने कहा कि उसने मोदी जी के कान में कहा है कि मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूं।’

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी हार से बौखला गई हैं। अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में महिला सुरक्षा का बुरा हाल है। शाह ने दावा किया कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी तीन चरणों के चुनाव में 63 से 68 सीटें जीत रही हैं। यही नहीं अमित शाह ने यह भी कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला हुआ, हमारे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ। इन हमलों के खिलाफ टीएमसी के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए।

अमित शाह ने आगे कहा कि जिस तरह से दीदी ने अल्पसंख्यक वोटरों से अपील की है कि एकजुट हो जाइए और टीएमसी के लिए वोट करिए, ये बताता है कि शायद उनके अल्पसंख्यक वोट भी धीरे-धीरे उनसे खिसक रहे हैं, कहीं और जा रहे हैं ये डर उनको सता रहा है।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने विकास के काम में बाधा उत्पन्न की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर लागू नहीं होने दिया है। अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना को बंगाल में लागू नहीं करने दिया, जिसकी वजह से बंगाल के किसानों को इसका लाभ नहीं मिला है।

अमित शाह ने आगे कहा कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी से इसलिए नाराज हैं क्योंकि लाखों-करोड़ों शरणार्थी जो आएं, उन्हें नागरिकता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सीएए कानून को लेकर आए लेकिन ममता बनर्जी सीएए का ही विरोध कर रही हैं। अमित शाह ने कहा कि कोलकाता से ही सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत होगी। कोलकाता में इंफ्रास्ट्रक्चर विकास के लिए 22,000 करोड़ रुपये का फंड आवंटित किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com