फ्री में घर ला सकते है प्याज बहुत रुलाने के बाद मिला ये…शानदार ऑफर

हर व्यक्ति की तरह अगर आप प्याज़ खाने के शौकीन हैं, लेकिन बढ़े हुए दामों ने आपको प्याज खरीदने से पहले सोचने पर मजबूर कर दिया है, तो आपके लिए एक मस्त ऑफर है. जिसके जरिए आप एक किलो प्याज फ्री में घर ले जा सकते हैं.

जिस रफ्तार से देश में प्याज़ के दाम बढ़ रहे हैं, उससे दोगुनी तेजी से लोगों के खाने से प्याज गायब हो रहा है. प्याज के दाम पहले ही सैनच्युरी लगा चुके हैं, जिसके बाद अब इंतज़ार है कि कब प्याज के बढ़ते दाम थमेंगे. वहीं, कुछ लोगों ने प्याज को फ्री में देने के लिए अपनी दुकानों पर खास ऑफर रखने शुरू कर दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लोगों को अपनी दुकान तक खींचने के लिए एक टैूट शॉप में ऑफर है कि टैटू बनवाइए और एक किलो प्याज ले जाइए.महंगे प्याज से परेशान चल रहे लोगों को जैसे ही टैटू बनवाने पर फ्री प्याज के ऑफर का पता चला तो वो यहां पहुंचने लगे. एक तरफ टैटू बनवाने का शौक भी पूरा हो गया और एक किलो मुफ्त में प्याज भी मिला. बता दें कि ये ऑफर वाराणसी के सिगरा स्थित टैटू शॉप पर है.गौरतलब है कि काशी में प्याज के रेट 100-110 रूपये प्रति किलो पर पहुंच गये हैं, जिसके कम होने के आसार फिलहाल नजर नहीं आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com