फौरन करें झारखंड कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन

सीएचओ के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें। एप्लीकेशन फॉर्म में किसी भी तरह की गड़बड़ी पकड़ में आने पर पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

झारखंड कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए अहम अपडेट है। राज्य रूरल हेल्थ मिशन सोसाइटी की ओर से सीएचओ के कुल 865 पदों पर निकाली गई वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल यानी कि 16 मार्च, 2024 को समाप्त हो रही है। इसलिए, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें सूचित किया जाता है कि वे बिना समय गंवाए फौरन अप्लाई कर दें। कल के बाद कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। बता दें कि इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 फरवरी, 2024 से शुरू हुई थी, जो कि कल समाप्त हो रही है। उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए https://recruitment.jharkhand.gov.in/ पर जाकर लॉगइन करना होगा।

राज्य रूरल हेल्थ मिशन सोसाइटी की ओर से जारी सूचना में यह भी कहा गया है कि भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में किसी भी या सभी पदों को रद्द करने का अधिकार सोसाइटी सुरक्षित रखती है। इसके साथ ही, रिक्त पदों की संख्या आवश्यकता के अनुसार भिन्न हो सकती है।

उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ध्यान रखें ये बात 

सीएचओ के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें। एप्लीकेशन फॉर्म में किसी भी तरह की गड़बड़ी पकड़ में आने पर पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। बता दें कि शुरुआत में यह अनुबंध अवधि केवल एक वर्ष के लिए होगी। इसके बाद संतोषजनक प्रदर्शन के आधार कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाया जा सकता है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com