फौरन करें एनटीपीसी लिमिटेड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए अप्लाई

एनटीपीसी लिमिटेड असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस के पदों पर आवेदन करने की कल आखिरी तारीख है। NTPC की ओर से कल यानी कि 18 जनवरी, 2024 को इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बिना देरी किए फौरन इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर दें। अंतिम तिथि के बाद उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

वैकेंसी डिटेल्स और एजुकेशन क्वालिफकेशन

एनटीपीसी लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल 25 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इनमें यूआर कैटेगिर के लिए 13, ईडब्लूएस के 2 और ओबीसी के 06 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, एससी के 3 पदों और एसटी के 1 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ ही इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को CA/ CMA क्वालिफाइड होना चाहिए। साथ ही इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं। 

एनटीपीसी असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://careers.ntpc.co.in/recruitment/ पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर नोटिस बोर्ड पर जाएं।अब एनटीपीसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती” के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरने और सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने के साथ आगे बढ़ें।ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद, पुष्टिकरण पेज को डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए उसका प्रिंटआउट लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com