फौरन करें एनटीपीसी डिप्टी मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन, कल है लास्ट डेट

एनटीपीसी लिमिटेड डिप्टी मैनेजर या असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक बार नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और तभी अप्लाई करें क्योंकि आवेदन पत्र में अगर कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र मान्य नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।

एनटीपीसी लिमिटेड डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख कल है। NTPC की ओर से 110 पदों पर निकाली गई इस वैकेंसी के लिए कल 08 मार्च, 2024 को आवेदन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, वैकेंसी के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे बिना लास्ट समय का इंतजार किए फौरन अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को  www.ntpc.co.in पर जाना होगा।  

जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, विज्ञापन (सं.05/24) के अनुसार इलेक्ट्रिकल / मेकेनिल / सीएण्डआइ इरेक्शन एवं सिविल कंस्ट्रक्शन में डिप्टी मैनेजर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, कुल पदों में से डिप्टी मैनेजर इलेक्ट्रिकल Erection के 20 और डिप्टी मैनेजर मैकेनिकल Erection में 20 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, डिप्टी मैनेजर (C&I Erection) के 10 और डिप्टी मैनेजर सिविल कंस्ट्रक्शन के 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा NTPC असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भी भर्ती कर रहा है, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी कल है। 

40 साल तक वाले करें आवेदन 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी। 

ये देनी होगी फीस

इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा। यह फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। इसके अलावा, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

एनटीपीसी डिप्टी मैनेजर भर्ती के लिए इन सिंपल स्टेप्स से करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.ntpc.co.in पर जाना होगा। अब होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। इसके बाद, “ Deputy Manager in the area of Project Erection/Construction at (E4 Level), Advt. No. 05/24 भर्ती” के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें। आवेदन प्रपत्र भरें। सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लेकर रख लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com