फोन पर अश्लील बातें व फोटो वायरल करने से परेशान शिक्षिका ने की आत्महत्या, परिजनों ने बताई बड़ी बात

फोन पर अश्लील बातें व फोटो वायरल करने से परेशान शिक्षिका ने की आत्महत्या, परिजनों ने बताई बड़ी बात

यूपी के घाटमपुर में फोन पर अश्लील बातें करने और सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किए जाने से परेशान एक शिक्षिका ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फोन पर अश्लील बातें व फोटो वायरल करने से परेशान शिक्षिका ने की आत्महत्या, परिजनों ने बताई बड़ी बात

थाना सजेती के निमधा गांव निवासी रामकिशन उर्फ जीते निषाद की पुत्री प्रतिभा (20) गांव में संचालित एक कोचिंग सेंटर में शिक्षण कार्य करती थी। उसका परिचय कोचिंग में पढ़ाने वाले एक युवक से हुआ था। युवक मूसानगर (कानपुर देहात) निवासी था। दोनों का मेलजोल बढ़ने का गांव वालों ने विरोध किया और पिछले वर्ष कोचिंग सेंटर बंद करा दिया था। गांव और घरवालों के विरोध के बावजूद युवक ने प्रतिभा से फोन पर संपर्क बनाए रखा।

परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व आरोपी ने प्रतिभा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी होने पर प्रतिभा काफी तनाव में आ गई। सोमवार की दोपहर वह अपने घर पहुंची और कीटनाशक की गोली खा ली। परिजन उसको सीएचसी ले भागे।

जहां से डाक्टरों ने हैलट अस्पताल (कानपुर) रेफर कर दिया। हैलट पहुंचते-पहुंचते प्रतिभा की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। सजेती पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com