फॉर्म हाउस में प्यारी सी बेटी जीवा के साथ 38 साल के धौनी अपनी उम्र से कुछ ज्यादा ही बड़े दिख रहे

वैसे ये वक्त तो आइपीएल का है, लेकिन कोविड 19 महामारी की वजह से इस लीग को स्थगित कर दिया गया और क्रिकेट फैंस जो धौनी को खेलते देखना चाहते थे फिलहाल ऐसा नहीं हो पाया।

कोरोना महामारी की वजह से इस वक्त सारे भारतीय क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में हैं और धौनी भी उसी तरह से अपने घर मे ही अपना वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं।

अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धौनी अपनी प्यारी सी बेटी जीवा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पहले तो दोनों रेस लगाते हैं और फिर धौनी गेंद फेंकते हैं जिसे उनका कुत्ता उठाकर लाता है।

इस वीडियो में धौनी एक नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनके बाल तो छोटे-छोटे दिख रहे हैं, लेकिन उनकी दाढ़ी काफी ज्यादा बढ़ी हुई लग रही है। उनकी दाढी के सारे बाल सफेद लग रहे हैं और 38 साल के धौनी अपनी उम्र से कुछ ज्यादा ही बड़े दिख रहे हैं। अक्सर क्लीन शेव में नजर आने वाले धौनी का ये लुक थोड़ा चौंकाने वाला है।

धौनी का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उनके फॉर्म हाउस का है जो बेहद शानदार है। धौनी इन दिनों अक्सर यहां के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।
धौनी का फॉर्म हाउस सात एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। यहां पर धौनी ने जिम और अपनी ट्रेनिंग के लिए हर तरह के इंतजाम किए हुए हैं। आपको बता दें कि धौनी ने साल 2019 वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है और उनके मैदान पर उतरने का सबको बेसब्री से इंतजार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com