फीफा वर्ल्ड कप की दीवानगी पश्चिम बंगाल के सिर चढ़ने लगी है तथा तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेता अपने रोजमर्रा के व्यस्त कार्यक्रम से अपने पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों का मैच देखने के लिए समय निकाल रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और खेल मंत्री अरूप बिश्वास ने कहा कि वह अपनी पसंदीदा टीम ब्राजील के सभी मैच देखेंगे और अन्य अच्छे मैच भी देखने की कोशिश करेंगे. राज्य मंत्रिमंडल में बिश्वास के सहकर्मी पार्था चटर्जी ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा मैच देख पाएं और उनकी भी पसंदीदा टीम ब्राजील है. चटर्जी ने कहा, 'मैं ब्राजील, अर्जेंटीना और जर्मनी के सारे मैच देखने की कोशिश करूंगा. लेकिन देर रात वाले मैच देखने से बचने की कोशिश करूंगा.' पश्चिम बंगाल सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी फुटबॉल के जबर्दस्त प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि वह ब्राजील और अर्जेंटीना के अलावा यूरोपीय टीमों के सारे मैच देखेंगे. FIFA World Cup 2018: इजिप्ट के सामने उरुग्वे की बड़ी चुनौती भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में कुछ बदलाव किए हैं ताकि वह मैचों का लुत्फ उठा सकें. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि वह कुछ अच्छे मैच देखने की कोशिश करेंगे लेकिन कोई खास टीम उनकी पसंदीदा नहीं है. सिन्हा की तरह ही कांग्रेस के नेता प्रदीप भट्टाचार्य भी किसी खास टीम को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वह अच्छे मैच देखने की कोशिश जरूर करेंगे. माकपा नेता सुजान चक्रबर्ती ने कहा, 'मैंने सुना है कि ज्यादातर मैच शाम और रात में है. अगर मुझे जगने की जरूरत पड़ी तो मैं जगूंगा लेकिन मैं महत्वपूर्ण मैच जरूर देखूंगा.' फीफा वर्ल्ड कप रूस में आयोजित खेला जा रहा है. इसका उद्घाटन मैच कल मेजबान रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. वर्ल्ड कप फाइनल 15 जुलाई को होगा.

फैन हुए नेता फुटबॉल का इस कदर चढ़ा हैं फ़ीवर

फीफा वर्ल्ड कप की दीवानगी पश्चिम बंगाल के सिर चढ़ने लगी है तथा तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेता अपने रोजमर्रा के व्यस्त कार्यक्रम से अपने पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों का मैच देखने के लिए समय निकाल रहे हैं.तृणमूफीफा वर्ल्ड कप की दीवानगी पश्चिम बंगाल के सिर चढ़ने लगी है तथा तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और माकपा के नेता अपने रोजमर्रा के व्यस्त कार्यक्रम से अपने पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों का मैच देखने के लिए समय निकाल रहे हैं.  तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और खेल मंत्री अरूप बिश्वास ने कहा कि वह अपनी पसंदीदा टीम ब्राजील के सभी मैच देखेंगे और अन्य अच्छे मैच भी देखने की कोशिश करेंगे.  राज्य मंत्रिमंडल में बिश्वास के सहकर्मी पार्था चटर्जी ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा मैच देख पाएं और उनकी भी पसंदीदा टीम ब्राजील है.  चटर्जी ने कहा,  'मैं ब्राजील, अर्जेंटीना और जर्मनी के सारे मैच देखने की कोशिश करूंगा. लेकिन देर रात वाले मैच देखने से बचने की कोशिश करूंगा.'  पश्चिम बंगाल सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी फुटबॉल के जबर्दस्त प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि वह ब्राजील और अर्जेंटीना के अलावा यूरोपीय टीमों के सारे मैच देखेंगे.  FIFA World Cup 2018: इजिप्ट के सामने उरुग्वे की बड़ी चुनौती  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में कुछ बदलाव किए हैं ताकि वह मैचों का लुत्फ उठा सकें. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि वह कुछ अच्छे मैच देखने की कोशिश करेंगे लेकिन कोई खास टीम उनकी पसंदीदा नहीं है.  सिन्हा की तरह ही कांग्रेस के नेता प्रदीप भट्टाचार्य भी किसी खास टीम को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वह अच्छे मैच देखने की कोशिश जरूर करेंगे.  माकपा नेता सुजान चक्रबर्ती ने कहा, 'मैंने सुना है कि ज्यादातर मैच शाम और रात में है. अगर मुझे जगने की जरूरत पड़ी तो मैं जगूंगा लेकिन मैं महत्वपूर्ण मैच जरूर देखूंगा.'  फीफा वर्ल्ड कप रूस में आयोजित खेला जा रहा है. इसका उद्घाटन मैच कल मेजबान रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. वर्ल्ड कप फाइनल 15 जुलाई को होगा.ल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और खेल मंत्री अरूप बिश्वास ने कहा कि वह अपनी पसंदीदा टीम ब्राजील के सभी मैच देखेंगे और अन्य अच्छे मैच भी देखने की कोशिश करेंगे.

राज्य मंत्रिमंडल में बिश्वास के सहकर्मी पार्था चटर्जी ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा मैच देख पाएं और उनकी भी पसंदीदा टीम ब्राजील है.चटर्जी ने कहा,  ‘मैं ब्राजील, अर्जेंटीना और जर्मनी के सारे मैच देखने की कोशिश करूंगा. लेकिन देर रात वाले मैच देखने से बचने की कोशिश करूंगा.’पश्चिम बंगाल सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी फुटबॉल के जबर्दस्त प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि वह ब्राजील और अर्जेंटीना के अलावा यूरोपीय टीमों के सारे मैच देखेंगे.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी अपनी व्यस्त दिनचर्या में कुछ बदलाव किए हैं ताकि वह मैचों का लुत्फ उठा सकें. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि वह कुछ अच्छे मैच देखने की कोशिश करेंगे लेकिन कोई खास टीम उनकी पसंदीदा नहीं है.सिन्हा की तरह ही कांग्रेस के नेता प्रदीप भट्टाचार्य भी किसी खास टीम को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वह अच्छे मैच देखने की कोशिश जरूर करेंगे.माकपा नेता सुजान चक्रबर्ती ने कहा, ‘मैंने सुना है कि ज्यादातर मैच शाम और रात में है. अगर मुझे जगने की जरूरत पड़ी तो मैं जगूंगा लेकिन मैं महत्वपूर्ण मैच जरूर देखूंगा.’फीफा वर्ल्ड कप रूस में आयोजित खेला जा रहा है. इसका उद्घाटन मैच कल मेजबान रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. वर्ल्ड कप फाइनल 15 जुलाई को होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com