फ़िल्मी पर्दे पर ‘लफड़ेबाज़’ बनेगे ‘ताना जी के सुपर विलेन सैफ अली खान

10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हुई फिल्म ‘ताना जी: द अनसंग वॉरियरट ने बड़े पर्दे पर धूम मचा रखी है। फिल्म में सैफ अली खान और अजय देवगन मुख्य किरदार में नज़र आए हैं। वहीं इनके साथ काजोल भी लीड रोल में दिखी हैं।

जहां एक तरफ फिल्म पर्दे पर धमाकेदार कमाई कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सभी की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है। खासतौर पर सैफ अली खान की एक्टिंग की।

फिल्म में सैफ के दमदार अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। दर्शक उनके काम की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। इन तारीफों के बीच सैफ फिलहाल अपनी को-प्रोडक्शन फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

सैफ इस फिल्म में भी लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं, उनके साथ तब्बू और पूजा बेदी की बेटी आलिया भी नजर आएंगी। इसी के साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल भी डिक्लेयर कर दिया है।

वैसे पहले से ही खबरें थीं कि सैफ अली खान, फरहान अख़्तर और रितेश सिध्वानी के निर्देशन में बन रही फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के साथ गली ब्वॉय फेम सिद्दांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी काम करने वाले हैं।

हालांकि अबतक फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया था। अब सैफ ने खुद फिल्म के टाइटल को पब्लिक करते हुए उसका नाम बता दिया है। सैफ की अपकमिंग फिल्म का नाम होगा ‘लफड़ेबाज़’। हालांकि टाइटल के अलावा फिल्म की स्टोरी लाइन और किरदारों के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

खबर है कि सैफ अनन्या के पापा का किरदार निभा निभा सकते हैं, जो बहुत वाइल्ड और क्रेजी है। इसलिए ये किरदार काफी रोचक होने वाला है। ‘लफड़ेबाज़’ के बाद सैफ और सिद्घांत फिर से ‘बंटी और बब्ली2’ में साथ नज़र आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com