फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज़ की रिलीज़ के लिए है तैयार…

फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज़ की रिलीज़ के लिए तैयार हैंl इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर ख़ान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की अहम हैंl हाल ही में कियारा आडवाणी ने इस बारे में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली नौकरी मां के प्री-स्कूल में किया था, जहां वह 7 साल की उम्र के बच्चों को सुबह पढ़ाती थीं। कियारा आडवाणी की जबरजस्त फैन फॉलोइंग हैं और वह सोशल मीडिया पर फेमस एक्ट्रेस में से एक है।

आलिया के रूप में जन्मी कियारा ने 2014 में फगली फिल्म से अपना डेब्यू किया थाl तब से कियारा अपने ग्लैमरस अंदाज और एक्टिंग के दम पर सिल्वर स्क्रीन पर राज कर रही हैं। द लस्ट स्टोरीज़ में नजर आई कियारा को अभी हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह में भी देखा गया था।

करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आनेवाली कियारा आईवीएफ के माध्यम से गर्भवती होने वाली महिला की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। अपने हालिया प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान कियारा ने खुलासा किया कि वह बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करती है क्योंकि फ़िल्मी करियर के पहले वह बच्चों की देखभाल किया करती थी।

कियारा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ‘एक कलाकार बनने से पहले मैं मेरी मां के प्री-स्कूल में काम किया करती थी। मैं सुबह 7 बजे वहां पहुंच जाती थी और बच्चों की देखभाल किया करती थीं। मैंने यह सब तब किया है जब बच्चों को संभालने की बात आती है। मैंने नर्सरी राइम गाए है, उन्हें अक्षर और संख्या सिखाई हैं और यहां तक कि उनके डायपर भी बदलें हैं। मुझे बच्चों से बिलकुल प्यार है। किसी दिन मैं भी मां बनना चाहूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत एहसास होगा।’

फिल्म गुड न्यूज़ इस क्रिसमस 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होनेवाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com