फिर से लालू की बिगड़ी तबीयत, भेजे जा सकते हैं दिल्ली एम्स

फिर से लालू की बिगड़ी तबीयत, भेजे जा सकते हैं दिल्ली एम्स

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल भेजा जा सकता है. चारा घोटाला केस में सजा काट रहे लालू यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को लालू की तबीयत में सुधार न होने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स रेफर करने पर विचार किया गया.फिर से लालू की बिगड़ी तबीयत, भेजे जा सकते हैं दिल्ली एम्सबताया जा रहा है कि लालू यादव कई बीमारियों से ग्रस्त हैं. डॉक्टर मृत्युंजय सरावगी ने रिम्स अधीक्षक से उनके बेहतर इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया था. बोर्ड ने लालू को दिल्ली रेफर करने का सुझाव दिया है. रिम्स के डॉक्टर उमेश कुमार ने बताया है कि जांच में पता चला है कि लालू को किडनी संबंधित बीमारी भी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव का क्रेटेनाइन लेवल काफी बढ़ गया है. हालांकि, इससे पहले उन्हें दिल से संबंधित बीमारी की जानकारी दी गई थी.

चारा घोटाले के तीन मामलों में बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद को इस घोटाले से जुड़े चौथे केस में भी दोषी करार दिया गया है. सोमवार को रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया. इससे पहले ही लालू यादव तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद रिम्स अस्तपाल के हृदय रोग विभाग में भर्ती थे. कोर्ट के आदेश के बाद वो सोमवार को फैसले के वक्त कोर्ट में भी पेश हुए थे.

रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव को शनिवार शाम तबीयत खराब होने के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया था. कड़ी सुरक्षा के बीच हृदय रोग विभाग में उनका इलाज किया जा रहा है.

19 मार्च को रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के दुमका कोषागार से जुड़े 3 करोड़ 13 लाख रुपये के गबन के मामले में उन्हें दोषी करार दिया. लालू समेत कुल 19 आरोपियों को दोषी पाया गया है, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 आरोपियों को बरी कर दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com